नगर निकाय के नतीजे से पहले निवर्तमान पार्षद के पति रहस्यमय तरीके से लापता, अनहोनी की आशंका

खबरें बिहार की जानकारी

नगर निगम वार्ड संख्या-31 के निवर्तमान पार्षद व वर्तमान चुनाव में उम्मीदवार रूपम कुमारी के पति जीवेश कुमार सोमवार की दोपहर लगभग एक बजे रहस्यमय तरीके से लापता हो गए हैं। उनके अपहरण की आशंका जताई जा रही है। उनके लापता होने की सूचना पर सनसनी फैल गई। देर रात बड़ी संख्या में लोग उनके अतरदह स्थित आवास पर पहुंचे। सदर थानाध्यक्ष, काजी मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष एवं नगर पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल उनके घर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

बताया गया कि वह सदर थाना के अतरदह मुहल्ले से दोपहर लगभग एक बजे साथी बबलू के साथ बाइक से अघोरिया बाजार गए। अघोरिया बाजार चौक के निकट उनका साथी बाइक से उतार कर वापस लौट आया। पुलिस ने अघोरिया बाजार के निकट दुकानों में लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली तो दोपहर 1:09 बजे बाइक से उतरने के बाद पैदल ही एक एटीएम में जाते दिखे। इसके बाद एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक से सदर अस्पताल रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज पुलिस को मिला है।

पुलिस को दोपहर ढाई बजे उनके मोबाइल का अंतिम लोकेशन काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के बटलर के निकट मिला। इसके बाद उनका मोबाइल स्वीच आफ हो गया। पुलिस उनके साथी बबलू से पूछताछ कर रही है। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि अघोरिया बाजार और इसके आसपास की दुकानों में लगे सीसी कैमरे का फुटेज व उनके मोबाइल के काल डिटेल को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि चुनाव या अन्य किसी बात को लेकर अंदर-अंदर ही किसी से दुश्मनी तो नहीं चल रही थी। इन सभी बिंदओं पर जांच की जा रही है।

मोबाइल बंद होने की शुभचिंतकों से स्वजन को हुई जानकारी

रूपम कुमारी ने बताया कि एक दुर्घटना में उनके पति का पैर टूट गया था। इसलिए वह बाइक नहीं चलाते थे। सोमवार की दोपहर लगभग एक बजे खाना खाकर मुहल्ले के युवक बबलू के साथ घर से अघोरिया बाजार के लिए निकले थे। वह युवक अघोरिया बाजार के निकट छोड़ कर वापस चला आया। काफी देर तक नहीं लौटे तो लगा कि चुनाव प्रचार कर रहे होंगे। शाम में उनके कई शुभचिंतकों उन्हें मोबाइल पर काल किया।

सभी ने बताया कि उनके पति का मोबाइल स्वीच आफ है। मोबाइल स्वीच आफ होने का सभी कारण पूछने लगे। इस पर जब उन्होंने भी अपने पति के मोबाइल पर काल किया तो स्वीच आफ मिला। इसके बाद कई संबधियों व उनके मित्रों को काल कर जानकारी ली तो सभी ने अनभिज्ञता जताई। मोबाइल के स्वीच आफ होने पर सभी को किसी अनहोनी की चिंता होने लगी। तब इसकी सूचना सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा को दी। रूपम कुमारी ने बताया कि कभी भी उनका मोबाइल स्वीच आफ नहीं हुआ था। उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। 28 दिसंबर को मुजफ्फरपुर नगर निगम का चुनाव होने वाला है।

नगर पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि अघारिया बाजार से लेकर बटलर तक लगे सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। उनके साथ रहने वाले लोगों से इस संबंध में जानकारी ली जा रही है। इस तरह गायब होने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही सारी बातें सामने आ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.