नाबालिग ने टोकरी में 8 जिंदा बम लाकर घर में रखे, पिता ने पुलिस को दी खबर; मचा हड़कंप

खबरें बिहार की जानकारी

 वैशाली जिले के हाजीपुर में शुक्रवार को पुलिस ने बड़ी आपराधिक साजिश को नाकाम करने में सफलता हासिल की है। हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने छापामारी कर 8 जिंदा बम बरामद किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के चौधरी मुबारक गली में गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर पुलिस ने घर में रखे गए 8 जिंदा बम को बरामद किया है। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग के पिता ने ही घर में बम रखे जाने की सूचना दी थी। सभी बम को डिफ्यूज कर दिया गया है।

नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि 8 जिंदा बम के साथ एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। किशोर के पिता खुर्शीद आलम ने पुलिस को घर में बम होने की सूचना दी थी। खुर्शीद ने बताया कि उसका बेटा नशेड़ी है और उनका बेटे से कुछ लेना देना नहीं है। उन्होंने इसको लेकर कोर्ट में भी आवेदन दिया है। खुर्शीद आलम ने बताया कि 14 वर्षीय बेटे ने बम को टोकरी में लाकर घर में रखा था। पिता का कहना है कि बेटे का आपराधिक गतिविधि और अपराधियों के साथ उठना बैठना है। पुलिस फिलहाल नाबालिग  से पूछताछ कर रही है। वहीं, बम मिलने की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस घटनास्थल पर जांच में जुटी है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुरुवार को हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने छापामारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया था। वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष के निर्देशन में एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सदर थाना क्षेत्र के लाल पोखर समेत कई जगहों पर छापामारी कर हथियार बरामद किया। छापामारी के दौरान पुलिस टीम ने कई बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। हालांकि संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने से साफ तौर पर इनकार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.