मुजफ्फरपुर में नगर निगम की टीम पर भीड़ ने की पत्थरबाजीः गरीबनाथ मंदिर के पास अचानक बुल्डोजर एक्शन, मची अफरा तफरी

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के मुजफ्फरपुर में बाबा गरीबनाथ मेला परिसर में उस समय अफरा तफरी मच गई जब नगर निगम की टीम ने अचानक मेला परिसर और आस-पास के इलाके में बुल्डोजर चलाना शुरू कर दिया। हालांकि बुल्डोजर से स्थाई दुकानों के अस्थाई छज्जे को हटाया जा रहा था। लेकिन अचानक शुरू हुई इस कार्रवाई से छाता बाजार में हलचल मच गई।

दुकानदारों ने बताया कि नगर निगम की टीम अचानक बिना सूचना दिये छाता बाजार में कार्रवाई शुरू कर दिया। दुकानो के अस्थायी छज्जे को बुल्डोजर से तोड़ने लगे इसके बाद वहां अफरा तफरी की माहौल बन गई। बुल्डोजर चलने के दौरान कुछ लोंगों ने पुराना मकान होने की बात कहते हुए बुल्डोजर को रोकने को कहा मगर नगर निगम की टीम उनकी एक बात भी नही मानी।

उसके बाद दुकानदारों मे से कुछ लोग आक्रोशित हो गये। अतिक्रमण हटा रही टीम पर भीड़ से रोड़े बाजी शुरू हो गई । उसके बाद टीम स्थिति बिग

ड़ने लगी। काम कर रहे कर्मी और मजदूर भागने लगे। लोगों का गुस्सा देख टीम देख वापस हो गई।

बाद मे स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर विधायक बिजेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचकर लोगो को शांत कराया। विधायक ने मोबाइल से पर पुलिस प्रशासन को सूचना दी। नगर विधायक के आने से पूर्व जिला प्रशासन के द्वारा सहायता केन्द्र के लिए बने पंडाल को भी आक्रोश मे लोगों ने क्षति पहुंचाया। विधायक ने कहा कि जिला प्रशासन के साथ बैठकर मामले की समाधान निकाला जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.