मुजफ्फरपुर में मोहब्बत की जाल में फंसी युवती का बनाया अश्लील वीडियो, अब कर रहा गंदी हरकत

खबरें बिहार की जानकारी

प्रेमजाल में फंसाकर एक युवती का अश्लील वीडियो बनाया। फिर वीडियो दिखाकर युवती को ब्लैकमेल किया जा रहा है। आरोपित द्वारा युवती से पैसा मांगा गया है। मामले में बोचहां थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पश्चिमी बंगला के सिलीगुड़ी में रहती है युवती

बताया गया कि पश्चिमी बंगला के सिलीगुड़ी में रहने वाली युवती को बोचहां रामदास मझौली इलाके के एक युवक से प्रेम हुआ। युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर मोबाइल से वीडियो बना लिया। इसके बाद उसमें छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो तैयार कर लिया। अब उस वीडियो को वायरल कर देने की बात कहकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। युवक ने युवती से कुछ पैसे भी ऐंठ लिए। हालांकि युवक की मांग बढ़ता देख युवती सदमे में आ गई।

फिर युवती रामदास मझौली भुसाही इलाके स्थित मामा के घर आ गई। यहां मामी को सारी बात बताई। युवती की बात जानने के बाद उसकी मामी आरोपित युवक के घर जाकर वीडियो वायरल नहीं करने की बात कही। इसी बात को लेकर आरोपित युवक और उसके परिवार के अन्य सदस्य आक्रोशित हो गए और युवती व उसकी मामी के साथ मारपीट की। इसमें दोनों घायल हो गई। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.