मुजफ्फरपुर DM के पीए का बेटा लापता, लाइव लोकेशन भेजकर पिता से अंतिम बार की थी फोन पर बात

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के डीएम के पीए का

16 वर्षीय बेटा अमन वर्मा तीन दिनों से लापता है। आखिरी बार उसने पिता से फोन पर बात की थी। इसके बाद उसका फोन बंद आ रहा है। काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर अमन के पिता प्रवीण कुमार वर्मा ने सदर थाने में प्राथमिकी कराई है। प्रवीण वर्मा जिलाधिकारी कार्यालय में कार्यरत हैं। वर्तमान में डीएम के पीए के रूप में काम कर रहे है। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि अपहरण की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

टावर वैगन के आगे लगाई छलांग, इलाज के दौरान मौत

नारायणपुर रेलवे गुमटी के नजदीक गुरुवार को सिलौत जा रहे टावर वैगन के समीप युवक ने छलांग लगा दी। सिर में चोट लगने से वह जख्मी होकर रेलवे लाइन के किनारे गिर पड़ा। सूचना मिलने पर रेल सुरक्षा बल द्वारा वहां से उठाकर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। बाद में जीआरपी भी पहुंच गई। युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए वहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा कि 13 दिसंबर की दोपहर लाइव लोकेशन भेजते हुए पुत्र ने उनसे बात की। तुरंत वापस आने की बात बताकर फोन काट दिया। इसके बाद से मोबाइल लगातार बंद आ रहा है। घर नहीं पहुंचने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसी दौरान दोपहर पौने तीन बजे के आसपास फोन पे से ही चंदन कुमार नामक एक व्यक्ति को तीन हजार रुपये ट्रांसफर किया। इसके पहले भी सुजीत राज को कई बार फोन पे से पैसा ट्रांसफर कर चुका है। पुलिस का कहना है कि लापता छात्र का मोबाइल डिटेल्स व टावर लोकेशन निकाला जा रहा है। इसके साथ ही अन्य बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई चल रही है।

जीआरपी उसे लेकर एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। थोड़ी देर इलाज चलने के बाद उसकी मौत हो गई। युवक की उम्र 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। उसकी जेब से कुछ भी बरामद नहीं हो सका। इस कारण देर रात तक उसकी पहचान नहीं हो सकी। मेडिकल ओपी की पुलिस के हवाले शव कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि टावर वैगन इंजन सिलौत की तरफ जा रहा था। नारायणपुर की 98 नंबर रेल गुमटी बंद थी। वह बंद गुमटी के नीचे से घुस कर रेल पटरी पर आ गया। इसके बाद टावर वैगन इंजन के समीप छलांग लगा दी

Leave a Reply

Your email address will not be published.