मुश्किल में भोजपुरी स्टार पवन सिंह, पत्नी ने लगाया जबरन गर्भपात का आरोप, पुलिस पर भी सवाल

खबरें बिहार की जानकारी

भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पवन सिंह पर उनकी दूसरी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच ये मामला और चर्चा में तब आ गया जब सूचना आई की यूपी की बलिया पुलिस ने इस मामले की जांच फिलहाल रोक दिया है। पुलिस का तर्क है कि ये मामला बिहार के आरा से जुड़ा होने के कारण इसके जांच के सारे अधिकार आरा पुलिस के क्षेत्राधिकार में है। ऐसे में मामला और गंभीर हो गया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक का विवाद काफी बढ़ गया है। बीते शनिवार को तलाक को लेकर पवन सिंह और ज्योति बलिया की पारिवारिक कोर्ट में पेश हुए थे। जहां पवन सिंह के साथ वकीलों द्वारा अभद्रता की भी बात सामने आई थी। हांलाकि अब सूचना है कि बलिया पुलिस ने मामले की जांच रोक दिया है। गौरतलब है कि सुपरस्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति ने पति पवन सिंह और उनके परिवार पर मानसिक प्रताड़ना और गर्भपात करने का आरोप लगाया था। हालांकि पुलिस ने इस जांच को रोक दिया है।

आरा पुलिस के क्षेत्राधिकार में है ये जांच- बलिया पुलिस 
बलिया शहर कोतवाली के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने मामले को लेकर मीडिया से बताया कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की शिकायत के बाद जांच की गई थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में बलिया पुलिस के स्तर पर कार्रवाई करना मुमकिन नहीं है। उनका कहना था कि आरोपों से संबंधित चीजें बिहार के आरा के कृष्ण गढ़ थाना क्षेत्र से है। जिसके कारण इस पूरे मामले में जांच का पूरा क्षेत्राधिकार आरा पुलिस के पास है। ऐसे में बलिया पुलिस इस मामले में कैसे हस्तक्षेप कर सकती है।

पवन की मां और बहन पर भी आरोप 
भोजपुरी स्टार की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने जांच बंद होने को लेकर कहा कि वह इस मामले में कानून के हिसाब से अपना अगला कदम उठाएंगी और कार्रवाई की मांग करेंगी। ज्योति सिंह ने पवन सिंह और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि शादी के कुछ समय बाद से ही सास और ननद उन्हें सुंदर न होने का ताना मारती थी। सास और ननद कहती थी कि वह परिवार की मान और प्रतिष्ठा के बराबर नहीं है। ज्योति सिंह के मुताबिक उनके ससुराल वालों ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए बहुत उकसाया था। ज्योति सिंह का आरोप है कि जब वह गर्भवती थी तो उनपर गर्भपात करने के भी दबाव डाला गया था और दवा खिला दी गई थी। जिसके कारण उनका गर्भपात हो गया था। बता दें, कि पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी 4 साल पहले हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.