मुसलमानों से सामान न खरीदें हिंदू… तेजस्वी ने बीजेपी MP से कहा- मुस्लिम देशों से तेल लेना भी बंद कर दो

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के विवादित बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक सांसद हिंदुओं से मुसलमानों की दुकानों से सामान न खरीदने की अपील कर रहा है। क्या बीजेपी के लोग मुस्लिम देशों से पेट्रोल-डीजल खरीदना बंद कर सकते हैं। तेजस्वी ने बीजेपी की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसी वजह से देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है।

हाल ही में दिल्ली के तालकटोरा स्डेटियम में हुए आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का नाम लिए बिना उनके एक विवादित बयान पर भी कटाक्ष किया। तेजस्वी ने कहा, “भाजपा का एक सांसद है, वो ज्ञान बांटता था कि अल्पसंख्यक मुसलमान जितने हैं, जो रेहड़ी पर फल बेचते हैं, गुमटी में दुकान लगाते हैं, वहां से हिंदू लोग कोई खरीदी मत करो।”

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि इन लोगों की क्या सोच है। बीजेपी वालों को बता दीजिए कि मुस्लिम देशों से जितना पेट्रोल-डीजल आता है, वहां से तेल लेना बंद कर देंगे क्या? खाड़ी देशों में कितने ही भारतीयों की आबादी स्थानीय लोगों से भी ज्यादा है। बड़ी संख्या में लोग विदेश जाकर काम करते हैं। अगर ऐसा हुआ तो करोड़ों लोग रोड पर आ जाएंगे। बीजेपी की ऐसी सोच है, जिस वजह से हमारे देश की आर्थिक स्थिति गड़बड़ा गई है,  चौपट हो रखी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.