नालंदा में दिनदहाड़े प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बनाया निशाना

खबरें बिहार की

बिहार में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हत्या और लूट जैसी वारदातें आम बात हो गई हैं. ताजा मामला बिहार के नालंदा जिले से सामने आया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक नालंदा में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रोफेसर को गोली मार दी है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक आज 28 अक्टूबर रविवार की सबुह मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रोफेसर सह व्यवसायी को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए गोलियों से भून डाला. गोली लगने से जख्मी हुए शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. मृतक अरविंद कुमार नालंदा के पीएमएस कॉलेज में प्रोफेसर थे.

बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना भागन बिगहा के एलीट होटल के पास हुई है. मालूम हो कि इससे पहले अपराधियों ने बिदुपुर में देसरी के वीरचंद कॉलेज के प्रोफ़ेसर को गोली मारकर घायल कर दिया था. घटना हाजीपुर-जंदाहा मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव के पास की थी.

उधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच को पहुंची. पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही साथ माका-ए-वारदात पर मौजूद लोगों से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है. हाल के दिनों में ये दूसरी घटना है जब अपराधियों ने किसी प्रोफेसर को निशाना बनाते हुए गोली मारी हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.