बाहुबली विधान पार्षद रीतलाल यादव ने अपनी बेटी की शादी में लोगों से हथियार नहीं लाने की अपील की है। इसके लिए शादी के कार्ड पर हथियार लाना वर्जित है अंकित कराया गया है। यह कार्ड 4 फरवरी को होने वाली शादी के लिए बांटा जा रहा है। शादी रीतलाल यादव के कोथवां गांव स्थित पैतृक निवास से होगी।

कार्ड पर हथियार नहीं लाने की बात लिखना चर्चा का विषय बन गया है। कहा जा रहा है कि रीतलाल की बेटी की शादी में कई कुख्यात अपराधी शामिल हो सकते हैं, जो खुलेआम अवैध हथियार लेकर चलने से परहेज नहीं करते। हथियार लाने पर ऐसे लोग फायरिंग भी कर सकते हैं। संभवतः ऐसे ही आपराधिक किस्म के लोगों के लिए कार्ड पर हथियार नहीं लाने की बात लिखवाई गई है।

बेउर जेल में बंद है रीतलाल

हत्या और रंगदारी, आर्म्स एक्ट सहित कई मामलों के आरोपी रीतलाल यादव फिलहाल बेउर जेल में बंद है। उच्च न्यायालय से बेटी की शादी में शामिल होने के लिए प्रोविजनल बेल मिली है। रीतलाल यादव का छोटा भाई पिंकू यादव और भांजा विनोद भी कुख्यात है, जिन पर कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं शादी में रीतलाल के जेल से बाहर आने के सूचना मि‍लने पर पुलिस भी सतर्क हो गई है। शादी में आने वाले हर व्यक्ति पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here