मुंगेरः छापेमारी में पुलिस ने रिकवर किए 12 AK-47, सभी को पानी के अंदर छिपाया गया था

खबरें बिहार की

पटना: मुंगेर से बड़ी खबर है. मुंगेर में एक बार फिर से एके-47 की बड़ी खेप बरामद हुई है. आपको बता दें कि पिछले दिनों छापेमारी में हाईटेक वेपन मिलने के बाद से ही मुंगेर पुलिस पूरी तरह से चौकस हो गई थी. लगातार रेड की जा रही थी. इसी बीच जिले के बरदाहा में 12 एके-47 बरामद हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की जिसमें पुलिस ने मोहम्मद तनवीर नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में सामने आया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक जिले के एसपी बाबू राम के नेतृत्व में एएसपी हरिशंकर कुमार देर शाम से ही गुप्त सूचना के आधार पर इलाके में छापेमारी कर रहे थे. सभी हथियार पानी के अंदर छिपाए हुए मिले हैं.

मालूम हो कि इसके पहले एमपी के जबलपुर निवासी पुरुषोत्तम लाल उर्फ रमेश और उसकी पत्नी ने जमालपुर आकर तीन बैग में 9 एके-47 हथियार की डिलवरी दी थी. 29 अगस्त को पुलिस ने जमालपुर के जुबली वेल चौक पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मो. इमरान आलम को गिरफ्तार किया था. जिसके पास से एक बैग में तीन एके-47 बरामद हुए थे.

देश की सुरक्षा को ताक पर रखकर जबलपुर के सुरक्षा संस्थान सीओडी यानि सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो से की जा रही एके-47 रायफल्स की तस्करी में अब इसके तार आतंकी और नक्सली हमलों से जुड़े होने की बात सामने आई है. पकड़े गये इमरान से पूछताछ के बाद इस पूरे गिरोह का खुलासा हुआ था जिसमें अब तक जबलपुर सहित मुंगेर पुलिस ने कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *