mundrika singh yadav rjd

ब्रेकिंग न्यूज़: राजद नेता मुन्द्रिका सिंह यादव गए कोमा में, अस्पताल पहुंचे लालू यादव

राजनीति

पूर्व मंत्री और वर्तमान में जहानाबाद के विधायक मुन्द्रिका सिंह यादव की अपने आवास पर गिरने के बाद स्थिति नाजुक हो गई है। परिजनों ने उन्हें तत्काल पटना के पारस अस्पताल पहुंचाया पर वहां जाने के बाद वह कोमा में चले गए है। वर्तमान में विधायक के साथ राजद के प्रधान महासचिव के पद पर आसीन मुन्द्रिका सिंह यादव बीते एक सप्ताह से अपने क्षेत्र में थे और वहीं उन्हें डेंगू बुखार हो गया था।

 

सोमवार को सुबह वह अचानक गिर पडे और फिर बेहोश हो गए। आनन-फानन में उन्हें पटना के पारस अस्पताल में लाया गया जहां अबतक वो कोमा की स्थिति में हैं। पारस के चिकित्सकों ने उनकी स्थिति को काफी नाजुक होता देख उन्हें दिल्ली ले जाने की सलाह दी है।

उनकी गंभीर स्थिति की जानकारी मिलते ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, विधायक भोला यादव जहानाबाद के पूर्व विधायक सच्चिदानंद यादव सहित कई राजद नेता व शुभचिन्तकों का जमावडा पारस अस्पताल में लग गया।

mundrika singh yadav rjd

करीब आधें घंटे तक पारस अस्पताल में रहे लालू प्रसाद ने भी मुन्द्रिका सिंह यादव के परिजनों को उन्हें तत्काल दिल्ली ले जाने की सलाह दी। पूर्व मंत्री के पुत्र सुदय यादव ने फोेन पर बताया कि उनके पिता को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाए जाने की तैयारी चल रही है। मैं अपने गृह जिला जहानाबाद के इस लोकप्रिय विधायक और राजनेता की जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

mundrika singh yadav rjd

Leave a Reply

Your email address will not be published.