मुझसे दोस्ती करोगी… टॉपर बना दूंगा; आशिक मिजाज प्रिंसिपल के ऑफर का छात्रा ने ऐसे दिया जवाब

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार की की राजधानी पटना में एक प्राइवेट स्कूल के रंगीन मिजाज प्रिंसिपल को एक छात्रा ने अच्छा सबक सिखाया।  प्रिंसिपल की अश्लील हरकतों से परेशान छात्रा ने चुप्पी तोड़ कर मामले को पुलिस तक पहुंचा दिया।  अब प्रिंसिपल साहब भागे भागे फिर रहे हैं क्योंकि पुलिस उन्हें खोज रही है।

बिहटा थाना को दिए बयान में छात्रा ने बताया कि प्रिंसिपल की उस पर गंदी नजर रहती थी।  वह बार-बार छात्रा को अपना दोस्त समझ की बात कहता था।  अचानक एक दिन प्रिंसिपल साहब ने छात्रा को टॉपर बना लेने का ऑफर दिया। इस ऑफर के साथ प्रिंसिपल ने उसे अपना दोस्त बनाने की शर्त रखी।  छात्रा ने जब इसका कोई जवाब नहीं दिया।  उसकी चुप्पी देख प्रिंसिपल ने उसके साथ अश्लील हरकत की।  लोक लाज और पढ़ाई डिस्टर्ब होने के डर से छात्रा ने इस मामले को नज़र अंदाज़ कर दिया।

इधर आरोपी प्रिंसिपल के हिम्मत और बढ़ती चली गई। मंगलवार को आरोपी ने छात्रा को टॉपर बनाने के साथ जॉब ऑफर किया और उसे अश्लील तरीके से छूने लगा। जब उसने गंदी हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उसका कैरियर खराब करने की धमकी भी दी। जैसे-९तैसे वहां से निकलकर छात्रा घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी बात की जानकारी दी।

पीड़िता के माता-पिता उसे लेकर आने पर गए जहां पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है  इस मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया है कि छात्रा की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है  पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी प्रिंसिपल फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.