टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी को बाइक कलेक्शन का शौक है। उन्हें बाइक चलाने का भी बहुत शौक है, यही कारण है कि धौनी के रांची फॉर्महाउस में बाइक का पूरा शो-रूम बना हुआ है। धौनी के पास 4 दर्जन से ज्यादा बाइक्स हैं और इसके लिए घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक शो-रूम सा बनवाया गया है। धौनी के बाइक का शो-रूम ऐसा है कि शहर के कई बाइक शो-रूम भी इसके सामने छोटे नजर आएंगे। इस शो-रूम को बाहर से तो आप कई बार देख चुके हैं, लेकिन पहली बार इस बाइक शो-रूम के अंदर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। धौनी के बाइक शो-रूम की अंदर की फोटो जस्सी गिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

ms dhoni

धौनी और साक्षी के कुछ दोस्त रांची गए। इनमें जस्सी गिल, प्रीति सिमोस, मोनू सिंह शामिल रहे। इन सभी ने मिलकर धौनी के घर काफी मस्ती की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी कीं। इन्हीं फोटो में से एक फोटो धौनी के बाइक शो-रूम के अंदर की भी है। इस फोटो में शो-रूम के अंदर बाइक पर जस्सी गिल, धौनी, साक्षी और प्रीति बैठी नजर आ रही हैं। 

धौनी इस साल जुलाई के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। आईसीसी विश्व कप के बाद से उन्होंने कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में धौनी ने क्रिकेट से आराम को लेकर जवाब दिया था कि जनवरी तक इसके बारे में मत पूछो।

विश्व कप में टीम इंडिया सेमीफाइनल मैच हारकर बाहर हो गई थी। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, हालांकि अभी तक धौनी ने संन्यास को लेकर खुद कुछ नहीं कहा है।

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here