जैसे-जैसे आइपीएल 2020 की शुरुआत की तारीख करीब आ रही है। प्रशंसक बेसब्री से अपने हीरो महेंद्र सिंह धौनी की मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। धौनी तीन मार्च से चेन्नई में अपनी आइपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कैंप में हिस्सा लेंगे और टीम के साथ अभ्यास भी करेंगे। लेकिन, इससे पहले अपने गृहनगर रांची के स्टेडियम में अभ्यास के लिए पहुंचे धौनी पिच पर रोलर चलाते दिखे।

ट्विटर पर धौनी के प्रशसकों ने यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। रांची में झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के मैदान पर धौनी मुख्य पिच पर रोलर ड्राइव करते दिख रहे हैं। धौनी के प्रशंसकों ने ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए धौनी की इस नई भूमिका पर चुटकी भी ली है। धौनी के प्रशंसकों ने इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा कि एक व्यक्ति, विभिन्न भूमिकाएं।

इससे पहले धौनी ने बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर किसानी के गुर सिखाने वाले अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

जुलाई 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया का अभियान खत्म होने के बाद से धौनी मैदान पर दोबारा दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि इस बीच वह कई नई-नई भूमिका में अपने प्रशंसकों के सामने दिखते रहे हैं। इस बीच धौनी ने कुछ समय भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर में अपनी विशेष ड्यूटी में बिताया।

फिर उन्होंने मुंबई में एक चैरिटी फुटबॉल मैच भी खेला। इसके अलावा भी वह नए-नए अंदाज में प्रशंसकों के सामने आते रहे हैं। धौनी हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जो अपने आप में शानदार होता है और वो मैदान पर नहीं रहते हुए भी अपने फैंस के दिलों में बसे रहते हैं।

SOURCE – DAINIK JAGRAN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here