बंद के दौरान MP पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कई वाहनों के शीशे तोड़े

खबरें बिहार की

भारत बंद को लेकर बिहार में भी व्यापक असर दिख रहा है। राजधानी में भी बंद का असर दिख रहा है। कई स्थानों पर बंद के समर्थकों ने यातायात ठप करने की गयी। साथ ही राजधानी के डाक बंगला चौराहे पर समर्थकों ने आगजनी शुरू कर दी है।

बंद के असर को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस तत्पर है। राजधानी के डाक बंगला चौराहे पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए है। बता दें कि भारत बंद को मद्दे नजर पटना के अधिकांश निजी स्कूल बंद हैं। कुछ समर्थक टमटम से पहुंचकर अपना विरोध जताते दिखे। भारत बंद कांग्रेस की ओर से किया गया है और विपक्ष ने उसे सपोर्ट किया है। लेकिन, राजधानी में RJD समर्थक सबसे ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर राजधानी पटना सहित पूरे बिहार में बंद का असर देखा जा रहा है। कहीं पर ट्रेन को रोक कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है तो कहीं पर सड‍़क मार्ग को बाधित कर दिया गया है। ताजा अपडेट के अनुसार कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प होने की बात सामने आ रही है।

बंद के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता, स्थिति तनावपूर्ण, जमकर मारपीट, चली लाठी : औरंगाबाद में कांग्रेस विधायक और भाजपा समर्थकों में भिड़ंत हो गयी। औरंगाबाद विधायक आंनद शंकर और मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष बाईपास के समीप आपस मे भीड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठियां भांजी गयी। दरअसल भाजपा समर्थक बंदी का विरोध कर रहे थे। सूचना पर भारी संख्या में और कांग्रेस व राजद सकमर्थक के साथ वाम दल के लोग वहां पहुचे ओर मारपीट शुरू हो गयी। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। मौके पर पहुची पुलिस ने किसी तरह से समझ बुझा कर दोनों पक्षों को शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग कराया। इस दौरान बैंड समर्थक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता, रामाबन्ध, रामजी प्रसाद, न्यू एरिया का ठेला फेंक दिया। इसके बाद बंद समर्थकों ने बस रोक दी।पुलिस ने किया बीचबचाव किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *