बच्ची अपने पिता से मदद की गुहार लगा रही है. बार-बार कह रही है मत मारो. पापा मुझे बचा लो. लेकिन कोई सुनवाई नहीं.

वीडियो में बच्ची लगातार अपने पापा को मदद के लिए पुकार रही है. पापा बचाओ… नहीं मारो… नहीं मारना नहीं…पापा… मुझे नहीं मारना… बच्ची चीख चीखकर अपनी मां से पिटाई नहीं करने की गुहार लगा रही है. मां मारती जा रही है और बच्ची चीखती जा रही है. बच्ची अपने पिता से मदद की गुहार लगा रही है. बार-बार कह रही है मत मारो. पापा मुझे बचा लो. लेकिन कोई सुनवाई नहीं. वैसे तो ये वीडियो कुछ दिन पहले का है लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बच्ची की मां उसे घसीटती है, उसकी पीठ पर घूंसे बरसाती है. वीडियो में महिला अपनी मासूम बच्ची का गला भी दबाती नजर आ रही है. इस दौरान बच्ची चीखती है, रहम की गुहार लगाती है लेकिन इस मां का दिल नहीं पसीजता. ये ज़ालिम मां बच्ची को बालों से घसीटते हुए उसे ज़मीन पर बेरहमी से गिरा देती है और पीटने लगती है. वो अपने पापा को पुकारती है, और उसका पिता दरवाज़े के पीछे छिपकर ये वीडियो बनाता रहता है.

कठुआ के डीएसपी माजिद महबूब ने बताया कि वीडियो कुछ दिन पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ है. इस वीडियो को लेकर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने पुलिस में शिकायत की और तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ. उन्होंने कहा कि बच्ची की मां और पिता दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची ने वीडियो में जो कपड़े पहने हैं उसे लेकर उसने अपनी मां से शिकायत की थी और रोने लगी. जिससे मां को गुस्सा आ गया और उसने बच्ची की पिटाई शुरू कर दी.पहले उसे घूसों और थप्पड़ों से मारा और बाद में चप्पल से उसकी पिटाई कर दी.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here