monalisa-actress-bhojpuri-film

रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेना के बाद मोनालिसा की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। आज इन्हें हर कोई जानता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोनालिसा के लिए ये मुकाम हासिल करना इतना असान नहीं था।

100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा कभी 120 रुपए रोज कमाने के लिए एक रेस्टोरेंट में बतौर होस्टेस काम किया करती थीं। खास बात यह है कि उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल थी।

monalisa-actress-bhojpuri-film

मोनालिसा ने बताया कि मैंने एक्ट्रेस बनने से पहले अपनी जिंदगी में बहुत मुश्किल वक्त देखा है। मेरा पहला जॉब कोलकाता के एक रेस्टोरेंट में बतौर होस्टेस था। उस वक्त मैंने सिर्फ 10वीं तक पढ़ाई पूरी की थी और मुझे फैमिली को फाइनेंशियल सपोर्ट करने के लिए यह जॉब करना पड़ा।

monalisa-actress-bhojpuri-film

उन्होंने बताया कि मेरे पापा एक ट्रेवल एजेंसी में थे। लेकिन उन्हें बिजनेस में तगड़ा घाटा लगा। जाहिरतौर पर हमें खाने-पीने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसलिए मैंने परिवार की जिम्मेदारी खुद पर लेने का फैसला लिया। मोनालिसा के मुताबिक, जब कोलकाता के विनीत रेस्टोरेंट में बतौर होस्टेस काम करती थीं, तब उन्हें 120 रुपए प्रतिदिन मिलता था। यहां उन्होंने 8 महीने तक काम किया।

monalisa-actress-bhojpuri-film

बाद में उन्होंने ताज बंगाल में बतौर गेस्ट एग्जीक्यूटिव रिलेशनशिप (GRE) काम किया और 170 रुपए प्रतिदिन की कमाई की। यहां करीब एक साल तक काम करने के बाद मोनालिसा ने ओबेरॉय ग्रैंड होटल में बतौर GRE मैनेजर काम किया।

इसके बाद मोना ने मॉडलिंग शुरू कर दी लेकिन अपनी जॉब तक नहीं छोड़ी जब तक उनके हाथ में बड़ा प्रोजेक्ट नहीं आ गया। कुछ वक्त बाद एक फिल्म में मोना का छोटा सा ही रोल था। लेकिन इसके बाद उन्हें कई प्रोड्यूसर अपनी फिल्म में लेने के लिए ऑफर देने लगे।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here