IPL बीच में छोड़ भगवान की शरण में पहुंचे मोहम्मद शमी, लंबे समय बाद आज हो सकता है पत्नी हसीन से सामना !

Other Sports

दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से गेंदबाजी की कमान संभालने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी अचानक आईपीएल बीच में ही छोड़कर गायब हो गए हैं। पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में भी वह मैदान पर नहीं दिखाई दिए थे।

हालांकि अब खबर मिली है कि शमी अपनी पत्नी से चले विवाद के बीच रविवार को महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पहुंचे। इसके बाद वह जियारत और पुष्कर भी गए, लेकिन फैंस और मीडियाकर्मियों की भीड़ की भीड़ देख वह ब्रह्माजी के दर्शन किए बिना ही लौट गए।

भगवान के घर पर शमी की इस दस्तक को आने वाली जिंदगी में सुख और शांति की मांग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल लंबे समय के बाद आज पहली बार मोहम्मद शमी का सामना उनकी पत्नी हसीन जहां से हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन-शमी में सुलह कराने में सक्रिय तुर्क बिरादरी हसीन-शमी को बंद कमरे में एक-दूसरे को गलतफहमी दूर करने का मौका देगी। इससे पहले शुक्रवार को तुर्क बिरादरी ने बताया था कि तीन दिन बाद यानी 14 मई को शमी अमरोहा पहुंच रहे हैं। पंचायत से जुड़े लोगों की मानें तो शमी ने बिरादरी के लोगों के समझाने पर हसीन से विवाद निपटाने को राजी हो गए हैं।

बता दें कि दोनों के बीच यह विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब हसीन जहां ने अपनी पति मोहम्मद शमी की चैट के कुछ स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर अपलोड कर उन पर संगीन आरोप लगाए थे। इस मामले में कोलकाता के एक पुलिस स्टेशन में शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद बीसीसीआई और आईपीएल फ्रैंचाइजी से भी उन्हें तगड़े झटके लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.