नीतीश के निशाने पर मोदी के मंत्री, कहा- नहीं करेंगे सांप्रदायिकता से समझौता

राजनीति

पटना: दिल्ली में आयोजित जेडीयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के निशाने पर रहे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बिहार में सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा।

राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए जेडीयू नेता केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि केंद्र सरकार के एक मंत्री जेल में जाकर दंगा के आरोपित से मुलाकात कर रहे हैं, जो ठीक नहीं है।

उन्होंने साफ कहा कि बिहार में कानून का राज है। उनकी सरकार न किसी को फंसाती है और ना ही किसी को बचाती है। लेकिन इस तरह का धंधा करने वाले भी बख्से नहीं जाएंगे। चाहे सांप्रदायिकता के मुद्दे पर सरकार ही क्यों न चली जाए।

उन्होंने कहा कि किसी भी मंत्री का आरोपितों से सहानुभूति दिखाना, उनसे मिलना उचित नहीं है। केसी त्यागी ने कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सांप्रदायिकता के मुद्दे पर निबटने में नरमी बरतने वाले नहीं है, भले ही सरकार चली जाए।



गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रविवार को नवादा पहुंचे और दंगे के आरोपी बजरंग दल के संयोजक जीतू व कैलाश विश्वकर्मा से मिलने जेल पहुंचे और उसके बाद परिजनों से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री ने उनके परिजनों को सांत्वना दिया और कहा कि जब तक वह यहां के सांसद हैं, कोई विपत्ति नहीं आने देंगे।

Source: Etv Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.