भाई-बहन के पवित्र त्योहार रक्षाबंधन को लेकर पटना में भी राखियों की बिक्री जोरों पर हो रही है. वहीं, राखियों की मंडी में महिलाओं की पहली पसंद इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सिम्बल वाली राखी है. राखी मंडी में ज्यादातर महिलाएं नरेंद्र मोदी वाली राखी की डिमांड कर रही हैं.


रक्षा बंधन का त्योहार आते ही राजधानी के बाजारों में राखी खरीदने वाली महिलाओं की काफी भीड़ देखी जा रही है. बाजारों में जड़ी, नग कार्टून, लाइट वाली चायनीज राखी के साथ-साथ इन दिनों नरेंद्र मोदी के सिम्बल वाली राखी की डिमांड ज्यादा है.

महिलाओं का कहना है की नरेंद्र मोदी जी देश को तरक्की की राह पर ले जा रहे हैं. उन्होंने कश्मीर से 370 और 35ए हटाकर ऐतिहास कार्य किया है और आज देश के हीरो हैं. इस बार वो अपने भाई के कलाई पर नरेंद्र मोदी की तस्वीरों वाली राखी बांध कर भाई को भी इनके तरह बनने की कामना करेगी. ताकि उनका भाई भी देश में अपना नाम रोशन कर सके.



वहीं, दूकानदार की माने तो उनके दुकान में लाइट वाली रखी, नग वाली राखी समेत कई तरह के कार्टून वाली राखी मौजूद है पर मोदी जी द्वारा काश्मीर में बदले इतिहास ने मोदी जी को हीरो बना दिया. इसलिए महिलाओं की डिमांड नरेंद्र मोदी राखी बन गई है. ज्यादा डिमांड और बिक्री होने के कारण मोदी राखी का स्टॉक सिमित रह गया है.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here