modi-nitish-alert-stunning-fast-express

मोदी-नीतीश सावधान… तेजस्वी-तेज एक्सप्रेस पटना जंक्शन पहुंचने वाली है

खबरें बिहार की

लालू की रैली के रंग उनकी अदाओं की तरह निराले होते हैं। रैली का रंग पूरे बिहार में बिखर चुका है। “भाजपा भगाओ देश बचाओ” रैली में भाग लेने हजारों राजद समर्थक और कार्यकर्ता पहले से ही पटना पहुंच चुके हैं।

रैली में शामिल होने के लिए सूबे के अलग-अलग कोने से राजद समर्थकों का पटना आने का सिलसिला लागातार जारी है।

तेजस्वी तेज़ एक्सप्रेस !

रैली के रंग में चार-चांद लगाती हुई दरभंगा से तेजस्वी-तेज एक्सप्रेस आरजेडी कार्यकर्ताओं को लेकर पटना रवाना हुई, सैकड़ों लोगों का जत्था ट्रेन से भी पटना रवाना हुआ है। बताया जा रहा है कि समर्थकों ने अस्थायी रूप से ट्रेन का नाम पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के नाम पर ‘तेजस्वी तेज़ एक्सप्रेस’ रखा है।

जिला कांग्रेस समिति के जेनेरल सेक्रेटरी श्री ज़िशान फ़ारूक़ी के नेतृत्व में कई प्रखंडो के समर्थक और कार्यकर्ता रवाना हुए।रैली में भाग लेने के लिए दिव्यांग भी काफी उत्साहित नजर आ रहे थे और अनेक दिव्यांग भी इस महारैली में जाने से खुद को रोक नहीं पाए।

राजद के प्रखंड अध्यक्ष श्री शमशाद रिज़वी के नेतृत्व में हायाघाट प्रखंड से भी हजारों की संख्या में लोग रैली में भाग लेने ‘तेजस्वी तेज़ एक्सप्रेस’ से  रवाना हुए।

modi-nitish-alert-stunning-fast-express

रविवार को आहूत महारैली में भाग लेने के लिए दरभंगा के भी अलग अलग क्षेत्रों से लोगों का हुजूम पटना जाने के लिए निकल चुका है। बताया जा रहा है कि बहादुरपुर प्रखंड के प्रेम जीवर पंचायत से 15 गाड़ियों का काफिला शनिवार शाम ही पटना के लिए रवाना हो चुका है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.