modi mokama maghi

मगही में प्रणाम कर मोदी ने जीता लोगों का दिल, कहा- हम्मे मोकामा आके धन्य हो गेलियो

खबरें बिहार की

अभी-अभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मोकामा में लोगों को सबोधित करते हुए मगही भाषा का प्रयोग कया। उन्होंने दोनों हाथ जोड़कर कहा कि मोकामावासियों के प्रणाम। हम्मे मोकामा आके धन्य हो गेलियो। मोदी जी के इस भाषण को सुनकर वहां उपस्थित लोगों ने जोर-जोर से मोदी जी का अभिवादन किया।

इस मौके पर भाषण देते हुए मोदी जी ने कहा कि मैं सीएम नीतीश का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यहां बुलाया। उन्होंने कहा कि अब केन्द्र औऱ राज्य सरकार मिलकर काम करेगी। उन्होंने कहा कि हम बिहार का भाग्य बदलने के लिए काम कर रहे हैं। केन्द्र और राज्य सरकार के प्रयासों का परिणाम जल्दी ही सामने आएगी।

हमलोग कंधे-से-कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं। मोदी जी ने भाषण की शुरुआत भारत माता की जयघोष के साथ किया। उन्होंने सबसे पहले लोगों को दीपावली और छठ की शुभकामनाएं दी। पटना जिले के मोकामा में पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं।

modi mokama maghi

इस दौरान कई लोग अलग-अलग वेशभूषा में आए हैं। कुछ तो खुद को मोदी का भक्त बता रहे हैं। सभा स्थल में जाने वालों को कड़ी जांच पड़ताल से गुजरना पड़ रहा है। कार्यक्रम स्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के किसान भी पहुंचे हैं। मंच पर बिहार सरकार के मंत्री, सांसद और विधायकों को जगह दिया गया है।

पीएम मोकामा में कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं। सुरक्षा को लेकर 15 सौ जवान और कई अधिकारी लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.