मंगाया ड्रोन, निकला आलू… ऑनलाइन ऑर्डर से आए पार्सल को खोला तो दंग रह गया युवक

खबरें बिहार की जानकारी

ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में लोग कई बार फ्रॉड के शिकार हो जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि जो चीज ऑर्डर करते हैं, डिलीवर हुए पैकेज में वो नहीं मिलती, बल्कि उसकी जगह कुछ और ही निकल जाता है। ऐसा ही एक वाकया बिहार में देखने को मिला है। यहां एक शख्स ने ऑनलाइन ड्रोन ऑर्डर किया। जब उसने डिलीवरी मैन से पार्सल खुलवाया तो उसमें से ड्रोन के बजाय आलू निकले। यह देखकर वह दंग रह गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये वीडियो बिहारशरीफ का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के मुताबिक एक शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी मीशो से ड्रोन ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी मैन पार्सल लेकर आया तो उसे देखकर कुछ अजीब लगा। फिर उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया और डिलीवरी मैन से ही पार्सल खुलवाया। डिलीवरी मैन ने जब पार्सल खोला तो उसमें से ड्रोन की बजाय आलू निकले।
जिस शख्स ने ये पार्सल मंगवाया था उसका नाम चैतन्य कुमार बताया गया है। यह वाकया 25 सितंबर का है। चैतन्य ने मीशो से ड्रोन ऑर्डर किया था। वीडियो में उन्होंने बताया कि पैकेट को देखकर ही उन्हें पता चल गया था कि ये फ्रॉड है। यह पार्सल शैडोफैक्स कुरियर कंपनी की ओर से डिलीवर किया गया। डिलीवरी मैन का नाम रवि कुमार बताया गया है। फिलहाल इस मामले में आगे क्या कार्रवाई हुई, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.