MLA श्रेयसी बोलीं- जिन्हें भारत रहने लायक नहीं लगता, वे देश छोड़कर जा सकते हैं, शराबबंदी पर कह दी ये बात

खबरें बिहार की जानकारी

नेशनल शूटर और भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा है कि जिनको लगता है कि यह देश रहने लायक नहीं है, वे यह देश छोड़कर जा सकते है। भाजपा विधायक ने राजद नेता अब्दुल बारी सिद्धकी द्वारा दिए गए बयान के संदर्भ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि अब्दुल बारी सिद्धकी जैसे अनुभवी राजनेता के मुंह से अपने देश के बारे में यह बातें शोभा नहीं देती है। विकास योजनाओं के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए कहा कि बहुत सारे कार्य एनडीए सरकार के दौरान किए गए थे। अब उन कार्यों का टेंडर हो रहा है।

शराब से मौत के सवाल पर सीएम रूठ कर देते हैं जवाब

जब से महागठबंधन की सरकार सत्ता में है, जमुई जिले पर मुख्यमंत्री का कोई भी ध्यान नहीं रह रहा है। इससे बहुत सारी योजनाओ की फाइल आगे नहीं बढ़ रही है। साथ ही प्रसाशन का भी रवैया ठीक नही है। वह बहुत ही दुःखद है। शराबबंदी कानून के बारे में पूछे जाने पर कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून मुद्दा नहीं रह गया है।

छपरा में जिस तरह जहरीली शराब बन रही थी, बिक भी रही थी, लोगों की मौतें हो रही थीं, ले‍किन जब मुख्यमंत्री जी से सवाल पूछा जाता है तो वे बहुत रूठ कर जवाब देते हैं। प्रशासन की नाक के नीचे ऐसे कारोबार चल रहे हैं। उन पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

इस अवसर पर भाजपा नेता अंगराज राय, संतु यादव, अमित कुमार दुबे, धर्मवीर आनंद, लोजपा नेता राष्ट्रदीप सिंह, भुनेश्वर पासवान, विकास गुप्ता, प्रवीण कुमार पासवान,दिलीप पासवान,मोहन पासवान,विकास यादव,जितेंद्र पासवान,मुरारी पासवान सहित बड़ी संख्या में भाजपा और लोजपा नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.