ryan-international-school-murder-case-pinto-family-bombay-high-court

दुनिया के बच्चों को कड़ी टक्कर दे रहा मिथिला का सुयश

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें

मिथिला संस्कृति पर देश ने हमेशा नाज किया है। यहां ऐसे महापुरुषों का जन्म हुआ है जिन्होंने अपने अच्छे कामों से दुनिया भर में भारत को एक नई पहचान दी है। इसी मिथिला के दरभंगा का एक छोटा सा बच्चा अब दुनिया में अपनी बड़ी पहचान बनाने जा रहा है।

शहर के जाने-माने डॉक्टर जगदानंद झा के बेटे सुयश कुमार झा का सेलेक्शन “शो ऑफ क्लिक” के लिए किया गया है। सुयश को इसमें इंट्री वाइल्ड कार्ड से मिली है। उसने हजारों बच्चों को पीछे छोड़ते हुए कंपीटिशन में अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है।

शो ऑफ क्लिक एक ऐसा इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म है जहां फ्यूचर के टैलेंटेड बच्चों की खोज की जाती है। इसमें ऑडियंस वोटिंग के साथ-साथ जूरी मेंबर मिलकर सेलेक्शन करते हैं। इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर नन्हें से सुयश की इंट्री से कंपीटिशन और भी चैलेंजिग हो गया है। सुयश की इस सफलता से दरभंगा के लोगों में खासा उत्साह है।

अब उनके साथ-साथ ये हम सबकी जिम्मेवारी है कि इस नन्हें फरिश्ते को हम अपना कीमती वोट देकर जितायें। ताकि दुनिया में बिहार की एक पहचान बन सके। सुयश को ऑनलाइन वोट शॉवफकलिक.कॉम के जरिये दे सकते हैं। शॉवफकलिक.कॉम पर वोटिंग व्हाट्सअप से भी किया जा सकता है।

वोटिंग लाइन मंगलवार यानि 12 सितम्बर दोपहर 12 बजे तक खुली हुई है। तो अगर नन्हें सुयश की मासूमियत ने आपका भी दिल जीत लिया है तो देर मत कीजिए और एक वोट उसे जरूर कीजिए।

इतना ही नहीं अपने आस-पास के लोगों को भी आप सुयश को वोट देने के लिए प्रेरित कीजिए। ताकि हमारा नन्हा-मुन्ना सुयश इस कंपीटिशन का विनर बन बिहारी टैलेंट का झंडा सात समुंदर पार भी गाड़ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.