missing daughters

बिहार में मिलीं ग्रेटर नोएडा से लापता हुई साइंटिस्ट और एयरफोर्स अफसर की बेटियां

राष्ट्रीय खबरें

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के सेक्टर पाई -1, इंफोर्टिक अपार्टमेंट में रहने वाली दो नाबालिग छात्राओं की लोकेशन पटना के दानापुर क्षेत्र में मिली है।

लोकेशन मिलने के बाद कासना पुलिस टीम ने दानापुर पुलिस से संपर्क किया और पटना के लिए रवाना हो गई है। पुलिस दोनों छात्राओं के सकुशल होने का दावा भी कर रही है।

उल्लेखनीय है कि अंजली मिश्रा और स्तुति मिश्रा केंद्रीय विद्यालय की कक्षा 9 और 10 की छात्रा हैं और सेक्टर पाई-1 के इन्फॉर्मेटिक्स सोसाइटी के अपार्टमेंट निवासी वरिष्ठ वैज्ञानिक राकेश मिश्रा की बेटी स्तुति (14) और सेवानिवृत एयरफोर्स अधिकारी बीनूराज की बेटी दसवीं की छात्रा अंजली (15) मंगलवार शाम घर से निकली थीं। बीनूराज इंडिगो एयरलाइंस में सेवारत थे।

missing daughters

बताया गया था कि दोनों लगभग सात बजे मीनाक्षी अपार्टमेंट स्थित दुकानों पर स्टेशनरी का सामान लेने गईं थी। इसके बाद नहीं लौटीं। पुलिस ने दावा किया था कि सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल में स्टेशनरी की दुकान से सामान लेकर दोनों छात्राएं घर लौटीं और इसके बाद वह कहीं चली गईं।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों लड़कियों के नाबालिग होने के कारण अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों लड़कियां पटना के दानापुर क्षेत्र में सकुशल मिल गई हैं।

bihar police

एसपी (ग्रामीण) सुनीति सिंह ने बताया कि लापता लड़कियां अंजलि और स्तुति पटना में मिली हैं। उन्होंने अपने अभिभावकों को फोन किया और बताया कि वे दानापुर में हैं। एक लड़की के रिश्तेदार वहां रहते हैं। उनके अभिभावक उन्हें लाने के लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.