मिलिए दरभंगा की ऐश्वर्या सुष्मिता से, अब खाकी: द बिहार चैप्टर में निभाई अहम भूमिका

खबरें बिहार की जानकारी

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज खाकी: द बिहार चैप्टर में अहम भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या सुष्मिता फैशन की दुनिया का जाना-माना नाम है। उन्होंने केके मेनन के साथ स्पेशल ऑप्स 1.5 से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा था। इस वेब सीरीज का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था। खास बात यह है कि अब वह खाकी: द बिहार चैप्टर में नजर आ रही हैं और इस वेब सीरीज का निर्देशन भी नीरज पांडे ने किया है।

ऐश्वर्या सुष्मिता मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी सक्रिय है

ऐश्वर्या सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इसके अलावा वह मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी सक्रिय है। उन्होंने कई फैशन शो में भी भाग लिया है। ऐश्वर्या सुष्मिता सिंगर और बेली डांसर भी हैं। ऐश्वर्या सुष्मिता का जन्म भारत में 12 जुलाई 1994 को हुआ है। ऐश्वर्या सुष्मिता दरभंगा बिहार से हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से की है। ऐश्वर्या सुष्मिता ने मिस इंडिया कंपटीशन के माध्यम से शोबिज की दुनिया में कदम रखा। वह कैंपस प्रिंसेस चुनी गई थी। इसके बाद वह मुंबई आई और उन्होंने ऑडिशन देने शुरू किए।

ऐश्वर्या सुष्मिता को किंगफिशर सुपरमॉडल 3 का विजेता चुना गया

ऐश्वर्या सुष्मिता ने प्रोफेशनल मॉडल बनने का निर्णय लिया और किंगफिशर सुपरमॉडल 3 में भाग लिया, जिसमें वह विजेता चुनी गई। यह जीत उनके करियर में अहम बदलाव ले आई। इसके चलते उन्हें 2016 में हुए किंगफिशर कैलेंडर शूट में भाग लेने का अवसर मिला और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा

ऐश्वर्या सुष्मिता ने 2021 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया

2021 में ऐश्वर्या सुष्मिता ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया। स्पेशल ऑप्स 1.5 में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया था। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिल पर अमिट छाप छोड़ी। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी बेली डांसिंग से जुड़ी वीडियो शेयर करती हैं। ऐश्वर्या सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर 1 लाख 24 हजार लोग फॉलो करते है। उन्होंने अपनी पिछली कुछ पोस्ट में वेब सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर से जुड़ी अपडेट दी है। फैंस भी उनके इस लुक को पसंद कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *