पाकिस्तान में प्रस्तुति देने के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) द्वारा बैन किए गए स्टार सिंगर स्वतंत्रता दिवस पर वाघा बॉर्डर पहुंचे और यहां भारत माता की जय के नारे लगाए। मीका ने वहां मौजूद लोगों से भी भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगवाए।

इसका एक वीडियो खुद इस सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट किया। मीका ने 8 अगस्त को कराची के एक अरबपति कारोबारी की बेटी की शादी में परफॉर्म किया था। इसकी देशभर में कड़ी आलोचना हुई थी। इसके बाद सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन्हें अगले आदेश तक बैन कर दिया था। 

जवानों को सलाम
वाघा-अटारी बॉर्डर पर स्वतंत्रता दिवस पर शानदार कार्यक्रम का आयोजन हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की तरफ करीब 30 हजार लोग मौजूद थे। देशभक्ति के जोश से लबरेज लोगों के बीच मीका सिंह भी पहुंचे। वो कार्यक्रम शुरू होने के काफी पहले ही यहां पहुंच गए थे। दर्शक दीर्घा के सामने से निकलते हुए मीका कुछ देर रुके और उन्होंने लोगों से भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगवाए। मीका ने बीएसएफ के अफसरों और जवानों को सैल्यूट भी किया।

पोस्ट में क्या लिखा
वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में मीका ने लिखा, “भारत माता की जय, इतने शानदार स्वागत के लिए शुक्रिया। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और जवानों को सलाम। हम बेहतर और सुरक्षित जिंदगी गुजार सकें इसलिए हमारे जवान कोई त्योहार नहीं मना पाते- जय हिंद।” 

मीका ने देश से ज्यादा पैसे को महत्व दिया
सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामल गुप्ता ने एक बयान में कहा था, “कोई भी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी या ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर मीका से काम नहीं कराएगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे वक्त में जबकि दोनों देशों के बीच तनाम चरम पर है, मीका ने देश हित के बजाए पैसे को तरजीह दी।” खास बात ये है कि मीका ने अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here