अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के साथ भारत पहुंच चुके हैं. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रंप का जोरदार स्वागत हुआ. एयरपोर्ट पर मेलानिया और इवांका दोनों ही खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं. अपनी पहली भारत यात्रा के दौरान मेलानिया ट्रंप ने वाइट कलर का जम्प सूट कैरी किया था.



मेलानिया की भारत यात्रा पर उनके कपड़ों के भारत कनेक्शन की चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर मेलानिया वाइट कलर के जम्प सूट में नजर आईं. इस जम्प सूट के साथ मेलानिया ने ग्रीन कलर की बेल्ट को कैरी किया था. मेलानिया की इस ख़ास बेल्ट का सीधा कनेक्शन काशी नगरी यानी बनारस से है. इस बेल्ट को खास बनारसी धागों से बुना गया है.

बेल्ट ने ड्रेस में लगाए चार चांद
खास भारत दौरे के लिए मेलानिया की इस ड्रेस को अमेरिका के मशहूर डिजाइनर हर्वे पियरे ने डिजाइन किया है. हर्वे कई सालों से मेलानिया के लिए ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ बेल्ट को मैच करने के लिए काफी वक्त लगाया था. यह बेल्ट बनारसी ब्रॉकेड फैब्रिक की बनी है जिसमें बारीक एम्ब्रॉयडरी की गई है. वाइट ड्रेस पर ग्रीन बेल्ट चार चांद लगा रही थी. हर्वे पियरे ने इंस्टाग्राम पर मेलानिया की ड्रेस के डिजाइन को पोस्ट किया है. पियरे के मुताबिक यह बेल्ट भारतीय परिधान का ही एक हिस्सा है, जो 20वीं सदी में काफी मशहूर थी.



फ्लोरल ड्रेस में इवांका ट्रंप
वहीं, डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका की बात की जाए तो वो भारत दौरे पर फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं. लाल फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस के साथ इयर रिंग और खुले बालों में इ‌वांका काफी सुंदर नज़र आईं. अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने के बाद इवांका ने हल्के नीले रंग का शर्ट पैटर्न वाला वन पीस पहना था जो उन्हें बेहद खास लुक दे रहा था.

Sources:-News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here