मेंहदी में मची धूम, भईया और भाभी संग जमकर डांस किया तेजश्वी और सातों बहनों ने

कही-सुनी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। पूरा परिवार शादी का जश्न मना रहा है। शादी की रस्मों के बीच बुधवार को पूर्व मंत्री चंद्रिका के आवास पर मेहंदी और संगीत की रस्म हुई।

संगीत के दौरान लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी डांस फ्लोर पर नाचते दिखे। उनके साथ फ्लोर पर उनके भाई तेजप्रताप यादव और होने वाली भाभी ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं। शादी 12 मई को होनी है लेकिन दोनों परिवार में शादी का जश्न मनना शुरू हो गया है।

ऐश्वर्या के घर मेहंदी की रस्मी में दोनों परिवार के सदस्य शामिल रहे। वर पक्ष से तेजप्रताप के साथ उनके भाई तेजस्वी यादव समेत मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और सभी बहने व जीजा भी शामिल हुए। संगीत के दौरान एक मंच पर तेजप्रताप जबकि दूसरे पर ऐश्वसर्या बैठी थीं।

12 मई को होने वाली इस शादी में लालू प्रसाद भी शामिल हो रहे हैं। शादी को लेकर पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान और चंद्रिका राय के सरकारी आवास में तैयारियां जोरो पर हैं। इसके पहले दोनों की सगाई 18 अप्रैल को पटना के एक होटल में हुई थी।पटना में हो रही इस शादी में कई वीवीआईपी और वीआईपी लोगों के पहुंचने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.