और कितना गिरेगी मीडिया?? न्यूज एंकर ने लाइव शो मेंं मोदी-शाह पर बात आई तो कांग्रेस प्रवक्ता को पीटा

कही-सुनी

शर्म आनी चाहिए ऐसे न्यूज एंकर को जो चमचागिरी में इस कदर खो गए है कि लाइव डिबेट में मेहमानों पर हाथ उठाने लगे हैं। भला अब कैसे लोग मीडिया पर भरोसा करेंगे।

मोदी प्रेम में कुछ न्यूज चैनल इस कदर खो गए हैं कि अब उन्हें मोदी के अलावा कुछ दिखता ही नहीं। कोई मोदी नाम भी ले लें तो ऐसा लगता है मानों टीवी एंकर के मां-बाप को गाली दे दी हो। ताजा मामला न्यूज़ 18 के डिबेट शो ‘हम तो पूछेंगें’ का है।

लाइव डिबेट चल रही थी। कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी से बदसलूकी की गई और हाथ मारते हुए उन्हें जगह दिखाई गई। डिबेट का शीर्षक था ‘जेल से डरे लालू’। हैरानी की बात ये है कि एक न्यूज चैनल का एंटर इतना ताकतवर कैसे हो गया कि वो अपने शो पर मेहमानों को बुलाकर उनपर हाथ उठाने लग जाए? ये ताकत आखिर उसे मिली कहां से? कौन है इस ताकत के पीछे?

जेल से डरे लालू मामले पर डिबेट शुरू हुई- जिसमें बीजेपी से शाहनवाज़ हुसैन, कांग्रेस से राजीव त्यागी और जेडीयू राजद के प्रवक्ता डिबेट में मौजूद थे। डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता जब सुमित अवस्थी के पास पहुंचे तो उन्होंने राफेल से लेकर जज लोया की मौत और अमित शाह के बेटे पर बहस करने की चुनौती दे दी। तो बस जल गई जनाब की। बहस करने के लिए तो कुछ था नहीं तो उन्होंने गुस्सा हाथ उठाकर निकाल दिया।

एंकर सुमित अवस्थी ने त्यागी को स्क्रीन से हटाने के लिए कहा। सुमित अवस्थी ने अपनी टीम को कहा कि राजीव त्यागी को स्क्रीन से हटाओ। तभी कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी अपनी सीट से उठकर एंकर के पास गए। इस बात पर एंकर सुमित अवस्थी भड़क गए और राजीव त्यागी को बाएँ हाथ पर मारते हुए उन्हें अपनी कुर्सी पर बैठ जाने को कहा।


इस दौरान सुमित अवस्थी की भाषा थी -चुपचाप वहां जाकर बैठ जाओ चलो। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- मैंने आपको आइना दिखाया और आप मुझे मार रहे हैं, लेकिन राफेल पर बहस करने को तैयार नहीं। इसपर पलटवार करते हुए एंकर ने कहा- तमीज़ में रहो। ‬खैर ये सब तो आप वीडियो में खुद देख लेंगे लेकिन ऐसे एंकर को शर्म आनी चाहिए। एंकर की इस हरकत के बाद तो एक ही बात जहन में आती है – मोदी प्रेम में कितनी गिर गई है मीडिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.