IPL में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज और घरेलू क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले क्रिकेटर मयंक अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गए।

पिछले साल घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से जमकर धमाल मचाने वाले कर्नाटक के इस बल्लेबाज को इंग्लैंड दौरे के लिए ‘इंडिया ए’ टीम में चुना गया था। अब इस दौरे से पहले ही मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली।

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद से शादी की। मयंक की शादी में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी बाराती बनकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जमकर ठुमके भी लगाए।

केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से मयंक की शादी के बेहतरीन लम्हों को फैंस के बीच शेयर भी किया। अब सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

केएल राहुल ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर करते हुए इस कपल को शादी की बधाई दी। केएल राहुल ने लिखा, ‘मयंक के जीवन का आज बहुत बड़ा दिन है’। बता दें कि मयंक ने लंदन के थेम्स रिवर के किनारे हवाई झूले पर अपनी गर्लफ्रेंड आशिता को प्रपोज किया, जिसके बाद वह उन्हें मना नहीं कर पाई।

मयंक अग्रवाल और आशिता को आने वाले जीवन के लिए कई क्रिकेटर्स ने बधाई दी है। हाल ही में हुए सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स में मयंक अग्रवाल को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ घरेलू खिलाड़ी का अवॉर्ड भी मिला है। मयंक अग्रवाल ने रणजी ट्रॉफी 2017-18 में 105.45 के औसत से 1160 रन ठोके, जिनमें 5 शतक शामिल रहे।

मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 9 मैचों में 128 की स्ट्राइक रेट से 258 रन तो विजय हजारे ट्रॉफी में करीब 100 के औसत से 723 रन जड़ दिए। इस तरह मयंक अग्रवाल भारतीय क्रिकेट के किसी भी ए लिस्ट के टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले इतिहास के पहले खिलाड़ी बन चुके हैं।

हालांकि, आईपीएल 2018 में मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। आईपीएल के इस सीजन में मयंक अग्रवाल ने 11 मैच खेलकर 12.00 की औसत और 127.65 की स्ट्राइक रेट से केवल 120 रन ही बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here