martyr ravikant kumar

जवान की हादसे में मौत से ससुराल में सन्नाटा, बिहार के इस लाल की एक साल पहले ही हुई थी शादी

खबरें बिहार की

छपरा के 101 पर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर मोड़ पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से आर्मी जवान की मौत से उसके ससुराल में सन्नाटा पसरा हुआ है। हादसे से सभी सदमे में हैं और कुछ भी नहीं बोल पा रहे हैं। मृत जवान रविकांत कुमार सिंह की शादी इसी वर्ष फरवरी माह में थाना क्षेत्र के हंसराजपुर गांव निवासी रवींद्र सिंह की पुत्री रागिनी से हुई थी।

परिजनों ने बताया कि शादी के बाद लेह में ड्यूटी करने चला गया था, जो तीन दिन पहले ही गांव आया था। ससुराल वालों की कुशल क्षेम जानने ससुराल आया था। ससुराल से घर लौटने के क्रम में दुर्घटना का शिकार हो गया एवं उसकी मृत्यु हो गयी।

छपरा के एनएच 101 पर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर मोड़ पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 25 वर्षीय आर्मी के जवान की मृत्यु की सूचना जैसे ही उसके ससुराल थाना क्षेत्र के हंसराजपुर में पहुंची, पूरे गांव में कोहराम मच गया।

martyr ravikant kumar

मृतक जवान ससुराल से लौटने के क्रम में घायल हो गया था। ससुराल के परिजनों को सहजता से मौत का भरोसा नहीं हो रहा था। महज चंद मिनट पहले ससुराल से घर जाने की बात कह निकला दामाद अब इस दुनिया में नहीं रहा। मृत जवान जलालपुर थाने के नवादा मठिया गांव के पूर्व सैनिक मेहनारायण सिंह का 25 वर्षीय पुत्र रविकांत कुमार सिंह है।

मिली जानकारी के अनुसार, तीन दिन पहले लेह से एक महीने की छुट्टी लेकर घर आया था। वह अपने ससुराल हंसराजपुर गांव से मंगलवार को बाइक से अपने घर लौट रहा था, तभी ट्रक की चपेट में आ गया।

martyr ravikant kumar

उसे इलाज हेतु पीएचसी जलालपुर ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल, छपरा भेजा गया। वहां इलाज के क्रम में जवान की मौत हो गयी। मृत जवान दो भाइयों में बड़ा था। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण एवं रिश्तेदारों को इस हृदय विदारक घटना पर संवेदना के शब्द नहीं जुट रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.