12 मई को तेजप्रताप कर रहे हैं शादी, लेकिन 11 मई पर सबकी टिकी नजर

राजनीति

पटना: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को है। शादी को लेकर इस फैमिली में जितनी खुशी है। उससे ज्यादा फैमिली प्रमुख लालू प्रसाद को लेकर चिंता भी है। हर किसी की नजर 12 मई से ज्यादा 11 मई पर टिकी हुई है।

दरअसल, शादी में करीबी रिश्तेदार से लेकर हर आमंत्रित सदस्य 12 मई को पहुंच जाएंगे। लेकिन, लालू प्रसाद आएंगे या नहीं। इसपर सभी की नजर टिकी हुई है। शादी से 1 दिन पहले लालू की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनेवाली है। रांची हाईकोर्ट में हड़ताल की वजह से इसकी डेट बढ़ गई थी।



जमानत मिलने के फायदे

जमानत मिल जाने पर आरजेडी सुप्रीमो को बड़ी राहत मिलेगी। इसके आधार पर दूसरे केसों में भी लालू प्रसाद जमानत मांग सकते हैं। उन्होंने हाईकोर्ट से बेहतर इलाज के नाम पर जमानत मांगी है। यही वजह है कि लालू की फैमिली के साथ-साथ आरजेडी नेताओं की भी नजर 12 से ज्यादा 11 मई पर टिकी हुई है। वहीं, शादी में शरीक होनेवाले विरोधी पार्टियों के नेताओं के लिए भी शादी की तारीख से ज्यादा महत्व एक दिन पहले का है।



लालू के बिना सन्नाटा

छोटी-छोटी खुशियों के मौकों को भी लालू प्रसाद अलग अंदाज में मनाते रहे हैं। इस बार तो उनके घर में सबसे बड़ा मांगलिक काम हो रहा है। इस मौके पर अगर लालू उपस्थित नहीं हो पाते हैं तो शादी का रंग ही फीका हो जाएगा। यही वजह है कि फैमिली के किसी भी सदस्य के चेहरे पर वैसी खुशी नहीं दिख रही है। शादी से 6 दिन पहले भी लालू-राबड़ी के आवास पर रौनक नहीं दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.