मार के गरदा उड़ा देब, रुक आवतानी बिहार…तेज प्रताप की मामा साधु को सीधी चुनौती

जानकारी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की रशेल से शादी से नाराज होकर टिप्पणी करने वाले मामा साधु यादव को तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने जमकर खरीखोटी सुनाई है। विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करके मामा साधु यादव को ललकारा है।  उन्होंने अपने ट्वीट में साधु यादव का नाम नहीं लिया है, लेकिन दी गई चेतावनी का इशारा मामा साधु यादव की ओर ही है।

तेज प्रताप ने अपने ही अंदाज में लिखा है कि रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..! बता दें कि पूर्व सांसद व तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने उनकी शादी पर अंगुली उठाते हुए शुककक्रवार को कहा था कि  समाज के बाहर की लड़की से शादी करना ठीक नहीं है।

 

एक अन्य ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा है कि हत्यारे साधु यादव का पुतला दहन छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा किया गया। हमारी माँ-बहनों की इज़्ज़त को सरेआम बेइज़्ज़त करने वाले उस “कंस” को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी माँ का दुध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ। या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर हीं दिखा दें!

गौरतलब है कि साधु यादव ने कहा था कि तेजस्वी ने सब चौपट कर दिया। उसको राजयोग था लेकिन सब खत्म हो गया। उसका उस लड़की से पुराना संबंध था। वहीं पूर्व विधायक व राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की पत्नी हमारे परिवार के साथ समाज की भी अंग है। भोला यादव ने साधु यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों ने हमेशा समाज का ठगा है। समाज का कोई व्यक्ति उनको तवज्जो नहीं देता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.