तो इसलिए आनन-फानन में मनु महाराज उतरे पटना के सड़कों पर पुरे लाव लश्कर के साथ …

खबरें बिहार की

पटना :  बिहार की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. बिगड़ते विधि व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल आलाधिकारियों के साथ समीक्षा व्यवस्था की जिसके बाद पटना पुलिस रात को पुरे पटना का चप्पा-चप्पा छान मारा. एसएसपी मनु महाराज ने मुख्यमंत्री के समीक्षा बैठक करने के बाद आलाधिकारियों ने शायद घूटी पिलाई जिसके बाद आनन-फानन में पटना के सड़कों पर उतर गए.

एसएसपी मनु महाराज बाइक पर सवार होकर पटना के सड़कों से लेकर होटलों और गलियों तक पेट्रोलिंग करते दिखे. एसएसपी के नेतृत्व में यह फ्लैग मार्च अशोक राजपथ होते हुए सुल्तानगंज, आलमगंज, गाय घाट, पश्चिम दरवाजा, खाजेकलां होते हुए चौक थाना पहुंचा. मनु महाराज पटना पुलिस के 250 जवानों और पूरे लाव-लश्कर के साथ पटना की सड़कों पर पेट्रोलिंग करते दिखे. एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि पटनावासी आराम से दशहरा आराम से मनाएं जिसके के लिए पटना पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने में जुटी है. पुलिस हर प्रकार के गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी असामाजिक तत्व बदमाशी करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब कि राजधानी पटना में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. हाल में पटना युनिवर्सिटी में बम ब्लास्ट से लेकरराजधानी और आसपास के इलाकों में चोरी, हत्या लूट की वारदात तेजी से बढ़ी है. खासकर बिहटा में सिनेमा मालिक की हत्या ने पटना पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है. यह पहली बार है जब के साथ सभी सीटी एसपी ग्रामीण एसपी एसएसपी के साथ पटना के सड़कों पर बाइक से गश्ती करते हुए नजर आये हैं. खास बात यह रही है कि यह पहला मौका था जब सभी अधिकारी और 250 पुलिस जवान एक साथ बाइक से पेट्रोलिंग पर निकले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.