पटना-मसौढ़ी रोड पर 45 लाख कैश वैन लूट मामले में मनु महाराज ने किया बड़ा खुलासा

खबरें बिहार की

पटना: धनरुआ के नीमा में हुए 45 लाख कैश वैन लूट मामले में आज पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बड़ा खुलासा करते हुए 4 अपराधियों​ की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार पिस्टल के साथ कई खोखे भी बरामद किए गए है.

इसके अलावा दो स्कार्पियो, 3 बाइक और DJ के कई सामान भी बरामद किए गए हैं. इसके साथ ही मनु महाराज ने बताया कि लूट के 45 लाख रुपए को आपस में 6 लाख 40 हजार रुपए प्रति व्यक्ति के हिस्से में विभाजित कर दिया गया था. इसके बाद अपराधियों ने इस पैसे का इस्तेमाल करना शुरु कर दिया. कोई जमीन खरीदा तो कोई डीजे की दुकान चला रहा था. इसी क्रम में पुलिस ने अपराधियों के स्केच जारी किया था. इसी स्केच के माध्यम से एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई थी.

तत्पश्चात चारों अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर लिया गया है. विदित हो कि इस मामले को जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने तत्परता से लेते हुए सिटी एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था. एसआईटी ने मामले को तत्परता से लेते हुए इस मामले में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गौरतलब है कि 29 अगस्त को पुनपुन मसौढी रोड पर दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियारों के दम पर कैश वैन से 45 लाख रुपए लूट कर भागने में सफल रहे थे. इस दौरान अपराधियों द्वारा कई राउंड गोलियां चलाई गई थीं. जिसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल भी हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.