लालू की बेटी को मांझी की बहू ने बताया भ्रष्टाचार की रोहिणी, कहा-भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंगबली

राजनीति

Patna: बिहार की सियासत में इस वक्त काफी हलचल मची हुई है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के बीच ट्विटर पर हुए वाद-विवाद के बाद अब जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की बहू भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं.

ट्विटर पर भिड़े रोहिणी-दीपा 
ट्विटर पर शुरू हुई जुबानी जंग में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी की धमाकेदार एंट्री हुई है. दीपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से रोहिणी आचार्य को जवाब दिया है. पहली बार ट्विटर पर पॉलिटिकली एक्टिव होने वाली दीपा संतोष मांझी ने रोहिणी आचार्य से उनकी भाभी को लेकर सवाल पूछा है. साथ ही, लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की बड़ी बहू को लेकर उनकी बेटी को दीपा संतोष मांझी ने घेरा है.

‘बिहार की बेटी इंसाफ मांग रही’
जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने ट्विटर पर लिखा, ‘बिहार में एक और बेटी इंसाफ मांग रही है जिसकी जिंदगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी. क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया, मारा-पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते.’ मांझी की बहू ने लालू परिवार बहू रह चुकी ऐश्वर्या राय को लेकर जबरदस्त निशाना साधा है. 

भोजपुरी अंदाज में दीपा ने दिया रोहिणी को जवाब
इतना ही नहीं दीपा संतोष मांझी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये. उन्होंने अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंगबली, भाभी को घर में पिटवाती हो, हे भ्रष्टाचार की

रोहिणी, तुम इतना ज्ञान कहां से लाती हो?’ 
साथ ही यह भी लिखा कि 15 साल में तोहरा अम्मा-पप्पा कै गो प्लांट लगईलन है हो सिंगापुरिया जाली डॉक्टर? चोरी-डकैती करके डॉक्टर बनलू आउर दूसर के ज्ञान सिखा रहल बाडू, ठीक से रहा ना तो ठीक हो जइबू, ई बिहार हा बुझाईल.

NDA को मिला नया चेहरा!
वहीं, इस मामले में अब दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों की बेटी और बहू के बीच ट्विटर जंग जारी है और रुकने का नाम नहीं ले रहा है लगातार ट्वीट पर ट्वीट दोनों तरफ से किए जा रहे हैं. दरअसल, जीतन राम मांझी की बहू ने सोशल मीडिया पर एनडीए सरकार की ओर से मोर्चा संभाल लिया है. रोहिणी आचार्य को जवाब देने के लिए एनडीए को एक नया चेहरा मिल गया है और विपक्ष निशाने पर है.

राजनीति में करेंगी रोहिणी-दीपा?
इससे पहले रोहिणी आचार्य की भी सोशल मीडिया पर सक्रियता को लेकर माना जा रहा था कि वे अब राजनीति में शामिल होने जा रही है. वहीं, अब जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी की भी सक्रियता को देखकर उनके भी राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Source: Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *