तेजस्वी के ट्वीट पर भड़के मांझी, बताया- वास्तविक ब्रेकिंग न्यूज, लालू-राबड़ी शासनकाल को कोर्ट ने बताया जंगलराज

राजनीति

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम आवाम मोर्चा (हम) सुप्रीमो जीतन राम मांझी (jitan Ram Manjhi) ने शुक्रवार को ट्वीट कर एक ब्रेकिंग न्यूज की जानकारी दी. इस ट्वीट के माध्यम से पूर्व सीएम मांझी ने राजद (RJD) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को निशाने पर लिया.

उन्होंने लिखा- वास्तविक ब्रेकिंग न्यूज, लालू-राबड़ी शासनकाल को न्यायालय ने बताया जंगलराज, बढ़ते अपराध के मामले में बिहार 23वें स्थान पर,जनता ने 2020 के चुनावों में नीतीश कुमार को काम के नाम पर वोट दिया. तेजस्वी यादव बाबू इसको कहतें हैं ब्रेकिंग न्यूज.

दरअसल इस ट्वीट के जरिए मांझी ने तेजस्वी के ट्वीट पर जवाब दिया. तेजस्वी ने लिखा था- दुर्भाग्यपूर्ण ब्रेकिंग न्यूज़: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठा अपराधियों के सामने किया सरेंडर. कहा, “कोई नहीं रोक सकता अपराध!” हड़प्पा काल में भी होते थे अपराध. ज़रा तुलना कर लीजिए. उल्टा पत्रकारों से पूछ रहे है क्या आपको पता है कौन है अपराधी और वो क्यों करते है अपराध?

बता दें कि सारा मसला सीएम नीतीश के बयान से जुड़ा हुआ है. शुक्रवार को अटल पथ का शुभारंभ करने के बाद मु्ख्यमंत्री पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी दौरान रूपेश हत्याकांड और बिहार कानून व्यवस्था को लेकर कुछ सवाल दागे गए तो नीतीश कुमार बरस पड़े. उन्होंने कहा कि पहले क्या होता था इसे हाइलाइट क्यों नहीं करते.

2005 से पहले क्या होता था जरा ये भी याद कीजिए. जंगल राज में क्या होता था. हमारी सरकार में बिहार आज अपराध के मामले में 23वें स्थान पर है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस अपना काम कर रही है. सीएम नीतीश के इसी बयान को लेकर तेजस्वी ने हमला बोला, जिसके जवाब में पूर्व सीएम मांझी ने पलटवार किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *