टॉप 7 में पहुंची मैथिलि को अगले राउंड में पहुँचाने के लिए जमकर करें वोट आज रात

कही-सुनी

अपने बेहतरीन प्रदर्शन अउ दर्शकों की मदद से बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर राइजिंग स्टार के फाइनलिस्ट की दौड़ में एक कदम और बढ़ गई हैं। शनिवार के परफॉरमेंस से मैथिली ने 89 फीसदी अंक जुटाकर टॉप 7 में शामिल होने के बाद फाइनल की ओर एक कदम और बढ़ गयी। राइजिंग स्टार बनने से अब महज छह कदम का फैसला है। कंपटीटर्स के घटने क बाद ये मुकाबला और भी रोमांचक हो गया है। मैथिलि को आज फिर से बिहार के सभी दर्शकों का टॉप 6 के लिए क्वालिफाई करने के लिए सहयोग चाहिए।

दर्शकों का एक-एक वोट मैथिलि को जीत की ओर ले जायेगा। शो के जज मैथिली की खुले दिल से तारीफ कटे हैं और मैथिली को जज दलजीत सिंह ने तो देवी का रूप बता चुके हैं।

पिछले रविवार की परफॉरमेंस में मात्र 88 फीसदी वोट ही जुटा पाने के बाद कार्यक्रम के बढ़ने के साथ ही लोगों की धड़कने तेज हो रही थी। ये मैथिलि का अब तक का सबसे काम स्कोर था और इसमें उनके आउट होने का भी खतरा था। हालाँकि अंत में जब एक अन्य प्रतिभागी केवल 81 प्रतिशत वोट जुटा पाया तो यह तय हो गया कि मैथिली कार्यक्रम में बनी रहेगी। इससे पहले मैथिलि 90 प्रतिशत का आंकड़ा बरक़रार किये थीं।

लाइव शो के दौरान कलर्स टीवी के एंड्राइड एप्प से ऑनलाइन वोटिंग कर आप भी मैथिलि को उसकी मंज़िल तक पहुँचाने में मदद कर सकते हैं।

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी की मूल निवासी मैथिली ठाकुर की प्रारंभिक संगीत की शिक्षा अपने दादा- बच्चा ठाकुर एवं पिता- रमेश ठाकुर से प्राप्त हुई। ग्रामीण परिवेश में पली बढ़ी मैथिली अभी दिल्ली के द्वारिका में परिवार के साथ रहते हुए बाल भवन इंटरनेशनल स्कुल से पढ़ाई के साथ अपनी संगीत की शिक्षा भी ले रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.