मैं पहले गेहूंवन सांप था, डंसने पर कोई बचता नहीं था, मुझे ढोढ़वा सांप.. उछल-उछलकर काटूंगा: JDU MLA गोपाल मंडल

खबरें बिहार की जानकारी

पुत्र के बिग डैडी होटल में 12 दिसंबर को हुई गोलीबारी में आरोपित बनाए गए गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने शुक्रवार को कहा कि मैं पहले गेहूंवन सांप था, डंस लेने पर कोई जिंदा नहीं बचता था।

उन्होंने यह भी कहा कि विधायक बनने के बाद अपने नेता नीतीश कुमार से कहा था कि जिस खूंखार इलाके से मैं आता हूं वहां हरहरा सांप बनकर जी नहीं सकता। हरहरा सांप पर किसी का पैर भी पड़ जाए तो वह किसी को काटता नहीं। उसे लोग पकड़ कर जेब में भी डाल लेते हैं। इलाके में अपने लोग हैं, मां-बहनें हैं।

ढोढ़वा सांप काटे तो जख्म पर चूना लगा लीजिए

खतरनाक इलाके में हरहरा सांप बनकर रहूंगा तो खुद और अपने लोगों को जिंदा नहीं बचा पाऊंगा। इसलिए हमें कम से कम ढोढ़वा सांप रहने दीजिए, उछल-उछलकर काटूंगा लेकिन विष का असर नहीं होगा। ढोढ़वा सांप के काटने से जहां जख्म हो वहां चूना लगा लीजिए, जख्म ठीक हो जाएगा।

विधायक गोपाल मंडल ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा सत्र में भाग लेकर बाहर निकलने के बाद मोबाइल फोन पर हुई बातचीत के क्रम में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि विरोधी लोग यूं ही कुछ भी बोलते रहते हैं। हमारे इलाके की जानकारी उन्हें नहीं है। हमारी जान को हमेशा खतरा रहता है।

बंदू-राइफल लेकर नहीं चलेंगे तो काम कैसे चलेगा

उन्होंने कहा कि हम बंदूक-राइफल लेकर नहीं चलेंगे तो फिर काम कैसे चलेगा। हम केवल विधानसभा आने पर ही हथियारों से दूर रहते हैं। विधायक ने इशारे ही इशारे में अपने एक विरोधी नेता पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि गोपाल मंडल चाइना-कोरिया धागे की तस्करी नहीं करता। छर्री-बोल्डर-बालू लदे वाहनों से वसूली नहीं कराता, ना ही देसी दारू बनाकर बिकवाता है। मैं मर्द हूं। जो कह देता हूं उसे करता हूं। जो ठान लेता हूं उसे पूरा करके रहता हूं।

मुकाबला करने आने वाले को दस बार सोचना होगा

विधायक ने कहा कि हमसे मुकाबला करने आने वाले को दस बार सोचना होगा। हमें अपनी ताकत पर पूरा अभिमान है। विधायक ने कहा जिस बेशकीमती भूखंड के लिए गोलीबारी हुई वह मेरा नहीं है। जिसका है वह जानें। मेरे पुत्र का बिग डैडी होटल है। कौन चारदीवारी का निर्माण कराया। किसने तोड़ा, किसकी जमीन है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। मैं तो जमीन पर गया भी नहीं था। मेरा पुत्र आशीष भी नहीं गया था। विधायक ने कहा कि मैं सत्र समाप्ति के बाद अपने क्षेत्र में लौटूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.