मैं इन्हें लेकर भागी हूं, कोचिंग टीचर संग फरार हुई लड़की ने जारी किया वीडियो; कहा- संग जीना और मरना है

जानकारी

बेतिया जिले के नवलपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रेमिका काजल अपनी शादी के बारे में बता रही हैं। प्रेमिका काजल कुमारी (19) बोल रही है कि मैं ही अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भागी हूं। मेरे माता- पिता, भैया इस शादी के खिलाफ थे। हमलोगों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मैं इनसे कोचिंग पढ़ने जाती थी। इसी दौरान इनसे मेरी बात होती थी। तीन महीने पहले मैंने कोचिंग पढ़ना छोड़ दिया था।

छात्रा ने कहा कि घर पर जब भी मैं इनसे बात करती थी तो मेरे घर वाले विरोध करते थे। मुझे मारते-पिटते थे इसलिए मैं अपने प्रेमी शिक्षक बंधु चौधरी को लेकर भाग आई हूं। मैं अब जिऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी तो बंधु चौधरी के साथ। मेरे घरवाले मुझे मारने की फिराक में थे तो मैं क्या करती। इसीलिए मैं भागकर इनके पास आई और इनको लेकर भाग गई।

बकौल छात्रा उसके परिवार ने प्रेमी पर झूठा केस दर्ज कराया है। वीडियो में छात्रा कहती है कि मेरे घर वाले झूठा केस किए हुए हैं नवलपुर थाने में। मैं अब जब भी रहूंगी तो इन्हीं के साथ। हमलोगों ने शादी कर ली है। मैं जिऊंगी बंधु के साथ, मरूंगी बंधु के साथ। मेरे परिवार वालों ने जो केस दर्ज कराया है वो गलत है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि घटना नवलपुर थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव की है। जहां छात्रा काजल कुमारी और शिक्षक बंधु चौधरी घर से प्रेम प्रसंग में फरार हो गए हैं। लड़की के पिता रामनाथ साह ने नवलपुर थाना में मामला दर्ज कराया है। जिसपर लड़की ने अपनी शादी का वीडियो वायरल किया है और पूरे मामले को प्रेम प्रसंग बताया है। साथ ही शिक्षक बंधु चौधरी के साथ जीने मरने की बात बोल रही है। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया की वायरल वीडियो की बात मुझे मालूम नहीं है। इस मामले में थाने में लड़की के परिजनों द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.