धोनी के फैंस उन्हें मैदान पर बहुत मिस कर रहे हैं और टीम इंडिया भी. लेकिन धोनी शनिवार को फॉर्म हाउस कैलाशपती में अपने बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी के जन्मदिन पर उनका बर्थडे मनाते दिखे. इस अवसर पर धोनी के सभी पुराने दोस्त एकसाथ इकट्ठे हुए. धोनी विश्व कप के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट ही नहीं क्रिकेट के हर प्रारूप से दूर हैं वे लगातार एक के बाद एक सीरीज से अपना नाम वापस लेते दिखे.

ऐसे नाम वापस लिया धोनी ने
पहले उन्होंने अगस्त में हुए टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस लिया, उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में भी उन्होंने शामिल होने से मना कर दिया. अंत में बांग्लादेश के भारत दौरे के लिए भी खुद को धोनी ने अनुपलब्ध बता दिया.

फैंस में है हलचल
धोन की लगातार गैरमौजूदगी ने टीम इंडिया के फैंस में खासी खलबली मचा रखी है, लेकिन धोनी बिंदास अपने कार्यक्रमों में मस्त और व्यस्त हैं. लेकिन धोनी जल्द ही क्रिकेट में दिखाई देंगे. भारत इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेगा. इस मैच में धोनी कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं. धोनी को बीसीसीआई अध्यक्ष ने कोलकाता टेस्ट के लिए आमंत्रित किया है.

ऐतिहासिक होगा मैच
भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है. गांगुली ने उन सभी भारतीय क्रिेकटर्स को बुलाया है जिन्होंने भारत और बांग्लादेश के बीच 19 साल पहले कोलकाता टेस्ट खेला था जो कि बांग्लादेश का पहला टेस्ट मैच था. इस मैच के लिए गांगुली ने पीएम मोदी को भी न्योता भेजा है.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here