मजदूर दिवस पर महेंद्र सिंह धोनी ने ग्राउंड स्टाफ के साथ बिताया वक्त, लोगों ने भी की जमकर तारीफ

सच्चा हिंदुस्तानी

पटना: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के अन्य खिलाड़ियों ने मैदान के साथ उसके बाहर भी अपने व्यवहार से प्रशंसकों का दिल जीता है। धोनी और उनके साथी खिलाड़ियों ने मजदूर दिवस के मौके पर 1 मई को ग्राउंड स्टाफ के साथ कुछ पल बिताए। सीएसके ने ट्वीट किया, ‘खेल (क्रिकेट) को बेहतर बनाने में योगदान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मजदूर दिवस की मुबारकबाद।

चेपक और पुणे स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ को बहुत-बहुत बधाई।’ प्रशंसकों ने सीएसके और धोनी के इस कदम की जमकर सराहना की है। जुगांत त्रिपाठी ने ट्वीट किया, ‘प्रत्येक प्रशंसक धोनी से प्यार करता है और धोनी अपने फैंस से।’ अजय खोराटे ने लिखा, ‘महेंद्र सिंह धोनी विश्व क्रिकेट के लिजेंड हैँ।’ नवीन नौटियाल ने ट्वीट किया, ‘अब चेन्नई एक्सप्रेस को रोकना नामुमकिन है मेरे दोस्त।’ रवि ने लिखा, ‘आप वास्तव में हीरो और बेहतरीन इंसान हैं।’

रफीक ने ट्वीट किया, ‘कठिन काम करने वाले श्रमिकों के लिए यह सम्मान है।’ जॉयदीप गांगुली ने ट्वीट किया, ‘खेल अच्छे तरीके से चलता रहे इसके लिए ग्राउंड्समैन चुपचाप काम करते रहते हैं। कठिन श्रम के लिए उनको सलाम।’

कावेरी नदी के जल बंटवारे पर विवाद के कारण इस बार आईपीएल के मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में नहीं खेले जा रहे हैं। यहां होने वाले मैचों को पुणे ट्रांसफर करना पड़ा है। T20 लीग के अब तक के मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा है। सीएसके ने अब तक कुल 8 मैच खेले हैं, जिनमें से 6 में धोनी की टीम ने जीत हासिल की है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने भी 8 में से 6 मैच जीते हैं, लेकिन रन रेट के कारण सीएसके शीर्ष पर और हैदराबाद दूसरे नंबर पर है।

वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अब तक 7 मैच खेले हैं, जिनमें से पांच में टीम विजयी रही है और टेबल में तीसरे पायदान पर है। सीएसके के प्रदर्शन के पीछे खुद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी बड़ा हाथ है। उन्होंने अब तक हुए मैचौं में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। चौथे और पांचवें नंबर पर क्रमश: कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की टीम है। दिल्ली डेयरडेविल्स 8 में से 6 मैच हार कर टेबल में सबसे नीचे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *