पटना के महावीर मंदिर ने शुरू किया 40 बेड का कोविड अस्पताल, सरकारी दर पर होगा इलाज

खबरें बिहार की

Patna: बिहार की राजधानी पटना शहर के बीचो-बीच स्टेशन के पास प्रसिद्ध महावीर मंदिर लोगो की परेशानी को दूर करने के लिए एक के बाद एक लगातार काम कर रहा है जहां पिछले दिनों महावीर मंदिर ट्रस्ट की तरफ से ऑक्सीजन वितरण शुरू किया गया था इसके साथ-साथ एंबुलेंस सेवा जैसी कई सेवाएं शुरू की गई थी वहीं अब महावीर मंदिर के तरफ से 40 बेड का कोविड अस्पताल शुरू कर दिया गया है.

इसकी जानकारी खुद महावीर मंदिर न्यास के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने शुक्रवार को संस्थान पहुंचकर कोविड मरीजों की सेवाएं शुरू करने का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि अस्पताल में नियुक्त चिकित्सकों के अलावा अमेरिका में कोविड अस्पताल चला रहे बिहारी मूल के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने भी समय-समय पर महावीर आरोग्य संस्थान में भर्ती कोरोना मरीजों को समुचित परामर्श देने का आश्वासन दिया है।

वाही दूसरी तरफ महावीर आरोग्य संस्थान के निदेशक और पूर्व आईएएस अधिकारी डॉ एससी मिश्रा ने बताया कि सरकार के निर्धारित दर पर कोरोना मरीजों का इलाज होगा। अस्पताल में भर्ती कराने, रिक्त बेड आदि जानकारियों के लिए दूरभाष नं 0612-2384221 जारी किया गया है। महावीर आरोग्य संस्थान के प्रशासनिक अधिकारी पवित्र डे को कोविड अस्पताल के लिए नोडल पदाधिकारी बनाया गया है। कोविड संबंधित जानकारी के लिए उनके मोबाइल नं 7549884701 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Source: Patna News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *