तेजप्रताप की शादी में मचेगी धूम, कौन निभाएगा समधी मिलन की रस्म ?

राजनीति

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी की तैयारियां अंतिम दौर में हैं। 12 मई को होने वाले इस शादी के लिए कई वीवीआईपी को कार्ड बांटा जा चुका है। लेकिन अब भी इसमें लालू यादव के शामिल होने पर संशय बरकरार है। ऐसे में सवाल ये है कि शादी में होने वाली रस्मों को कौन निभाएगा।

पूरा लालू परिवार इन दिनों तेजप्रताप यादव की तैयारियों में व्यस्त है। वहीं, दूसरी तरफ लालू यादव को बेल नहीं मिलने पर उनकी परेशानियां और बढ़ गयी है। अगर लालू शादी में शामिल नहीं होते जो जाहिर तौर पर यह परिवार वालों के लिए एक बड़ी निराशा की बात होगी। इसलिए अब इस बात की भी तैयारी हो रही है कि लालू को किसी तरह से शादी में शामिल कराया जाए, इसके लिए लागातार वकीलों की राय ली जा रही है।

झारखंड हाई कोर्ट में 11 मई को लालू यादव की जमानत पर सुनवाई होनी है जबकि 12 मई को तेजप्रताप की शादी है। अगर लालू यादव शादी समारोह में शामिल नहीं होते तो बड़ा सवाल ये है कि शादी की रस्मों को कौन पूरा करेगा। शादी में एक खास रस्म समधी मिलन का भी होता है। अगर लालू नहीं रहे तो ये रस्म तेजप्रताप के अन्य रिश्तेदारों में से किसी एक को करना होगा जो उनके चाचा, मामा या मौसा हो सकते हैं। हालांकि परिवार की पूरी कोशिश है की लालू को बेल मिल जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.