मदद मांगने थाने पहुंची महिला से मालिश करवाने लगे ओपी प्रभारी, एसपी लिपि सिंह ने किया सस्पेंड

जानकारी

पुलिस पदाधिकारियों के विभिन्न प्रकार के वायरल होते वीडियो और फोटो से पुलिस विभाग लगातार कलंकित हो रहा है। फरवरी महीने में सदर थानाध्यक्ष का शराब और शबाब के साथ वायरल वीडियो और फोटो मामले में कार्रवाई चल ही रही है कि इसी बीच गुरुवार को एक और पुलिस पदाधिकारी का मामला सामने आया है। ताजा मामला डरहार ओपी का है। जहां किसी महिला को मदद करने के बदले में ओपी प्रभारी द्वारा मालिश करवाया जा रहा है।

ओपी प्रभारी शशि भूषण सिन्हा खुले बदन बिस्तर पर बैठे हुए मोबाइल फोन से बातचीत कर रहे हैं। वायरल वीडियो के अनुसार ही पता चलता है कि महिला को कोई काम है। एक महिला मालिश कर रही है। वहीं दूसरी महिला बिस्तर के सामने कुर्सी पर बैठी हुई है। जबकि मोबाइल फोन पर पदाधिकारी स्पीकर आन कर कह रहे हैं कि दो महिला जाएगी आधार कार्ड लेकर। काफी गरीब है। दस हजार रुपये मेरा ही खर्चा हो रहा है। जबकि फोन पर दूसरी ओर बातचीत कर रहा व्यक्ति सोमवार को महिलाओं के आने की बात कह रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने के लिए ओपी प्रभारी का मालिश कर रही है। इधर वीडियो वायरल होते ही एसपी लिपि सिंह ने एसडीपीओ को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। गुरुवार शाम में एसपी लिपि सिंह ने कहा कि प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस पदाधिकारियों का वीडियो और फोटो तो खूब वायरल हो ही रहा है। लेकिन बाकी भी कुछ कम नहीं हैं। अन्य विभागों के पदाधिकारी, अपराधी, हर्ष फायरिंग सहित कई अन्य वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं। जिसके कारण पुलिस को कार्रवाई लगातार करनी पड़ रही है। गोली फायरिंग में गिरफ्तारी भी हुई है। इसके बाद भी सिलसिला रूक नहीं रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.