घर से भाग थाने पहुंचे प्रेमी जोड़े,कहानी सुन पुलिस ने कराई शादी,कन्यादान कर कहा-सदा सुहागन रहो

जिंदगी

पटना: यूपी के प्रेमी जोड़े को परेशान करने वाले एंटी रोमियों के बारे में आपने कई तरह की शिकायत सुनी होगी लेकिन इस मामले को सुनने के बाद आपका भी ख्याल उनके बारे में बदल जाएगा।

दरअसल एंटी रोमियों की पुलिस ने एक कपल के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। इस काम के बाद पुलिस को भी काफी तारीफ मिल रही है। हर तरफ पुलिस के काम की चर्चा हो रही है। दरअसल पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े की ना केवल शादी करवाई बल्कि थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने नवविवाहिता को 1100 रुपये देकर उसका कन्यादान किया।

बताया जा रहा है कि पिछले 5 सालों से वो दोनों रिलेशनशिप में थे। कुछ दिन पहले दोनों के परिवार वालों ने भी शादी के लिए सहमति दे दी थी लेकिन बाद में शबनम (लड़की) के परिवार वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद दोनों काफी दुखी थी। शबनम के परिवार वाले उसकी शादी किसी और लड़के से करने के बारे में बोल रहे थे जिससे नाराज होकर वह लड़की घर छोड़कर भाग गई।

घर छोड़़ने के बाद शबनम अपने प्रेमी नदीम के पास पहुंची। जिसके बाद दोनों ने नगर पंचायत चरथावल के चेयरमैन सत्येंद्र त्यागी को पूरा मामला बताया और फिर उनकी मदद से दोनों थाने पहुंचे। जिसके बाद पुलिस भी उनका साथ देती नजर आई थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने प्रेमी जोड़े की बात सुनी और थाने में ही दोनों का निकाह करा दिया।

बता दें जनपद सहारनपुर थाना मंडी के निवासी है शबनम और जनपद मुजफ्फरनगर के निवासी नदीम पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ थे। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों ने शादी करने की ठान ली थी लेकिन अचानक ही लड़की वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। फिर क्या होना था दोनों ने पुलिस की मदद ली पर पुलिस ने मदद के रूप में दोनों की शादी करवा दी। यहां तक की थाना प्रभारी ने लड़की का कन्यादान भी किया और लड़के को तोहफे भी दिए।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.