विदाई के जश्न में होश खो बैठे SP साहब, दनादन कर दी फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

खबरें बिहार की

पटना: कटिहार में डीएम और एसपी के ट्रांसफर के बाद उनकी विदाई समारोह मनाया जा रहा था, इसी में गीत-संगीत के बीच एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने दनादन हवाई फायरिंग शुरू कर दी और पूरी मैग‍जीन खाली कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक विदाई समारोह कटिहार के रेलवे गोल्फ मैदान में मनाया जा रहा था। जिले के बड़े अधिकारी इसमें मौजूद थे।

वीडियो में एसपी और डीएम दोस्ती के गाने गा रहे हैं और डांस भी करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि एसपी का कैडर बदलकर दिल्ली सीबीआई में भेजा गया है। समारोह में फिल्म शोले के गीत ‘ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे’ पर डीएम और एसपी गले में हाथ डाले डांस कर रहे थे।

गौरतलब है कि कुछ दिनों ही पहले बिहार में व्यापक प्रशासनिक फेरबदल किया गया। शुक्रवार देर रात करीब 45 आईएएस और 24 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया था। इसके अलावा 70 के करीब डीएसपी का भी ट्रांसफर किया गया।

बिहार के 21 जिलों के डीएम और 17 जिलों के एसपी का तबादला किया गया है जबकि भारतीय प्रशासनिक सेवा के 45 पदाधिकारी इधर से उधर किए गए। देर रात हुए तबादलों में भारतीय पुलिस सेवा के 24 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया जबकि 55 अनुमंडलों में नए एसडीओ की तैनाती की गई। बिहार पुलिस में डीएसपी रैंक के 70 अफसरों का भी तबादला किया गया है।

Source: live bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.