लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में कैसे मिलेगी बीजेपी को जीत? अमित शाह और जेपी नड्डा देंगे गुरु मंत्र

खबरें बिहार की जानकारी

गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गुरु मंत्र देंगे। यह गुरु मंत्र लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 के मद्देनजर होगा। बिहार में पार्टी के अपने दम पर फतह करने को लेकर भी टास्क सौंपे जाने के आसार हैं। घटक दल के साथ वर्तमान सरकार को लेकर भी इसमें चर्चा हो सकती है।

संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति की बैठक समाप्त होने के बाद शाह-नड्डा भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। यहां बैठकों का दौर शुरू होगा। पहली बैठक सांसद, विधायक, विधान पार्षदों की होगी, इसके बाद प्रदेश कोर कमेटी की बैठक होगी। इसकी समाप्ति पर रात साढ़े दस बजे दोनों नेता दिल्ली प्रस्थान कर जायेंगे।

भाजपा अपनी विचारधारा से अलग नहीं हटेगी: जेपी नड्डा
भाजपा अपनी मूल विचारधारा से अगल नहीं हटेगी। इसपर किसी सूरत में समझौता नहीं करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सात मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में यह एलान किया। उन्होंने कहा कि हमने अपनी इसी विचारधारा के बूते दो से यहां तक की यात्रा तय की है। आज 18 से अधिक राज्यों में हमारी सरकार है। पूर्वोत्तर भारत में जहां भाजपा का नाम लेने वाला कोई नहीं था, आज हमारी सरकार है। पश्चिम बंगाल में हम 3 फीसदी समर्थन से आज 38 फीसदी तक पहुंचे हैं। हमें लगातार जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। दक्षिण में अब तेलंगाना में भी हम अपनी सरकार बनाएंगे। हमारी ताकत ही है कि विपक्ष भी हमें अब जीतने वाली मशीन मानने लगा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.